Move to Jagran APP

महिला क्रिकेट प्रतियोगिता में रोहतक ने हिसार को 46 रन से हराया

एमडीएन ग्लोबल स्कूल के खेल परिसर में ग्लोबल खेल एकेडमी की ओर से पहली अंडर-19 महिला नेशनल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें रोहतक हिसार जींद कैथल अमृतसर व बनारस की क्रिकेट टीम भाग ले रही हैं। शुभारंभ स्कूल की निदेशिका निधि कांसल ने रिबन काट कर किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Dec 2019 07:30 AM (IST)Updated: Sun, 29 Dec 2019 07:30 AM (IST)
महिला क्रिकेट प्रतियोगिता में रोहतक ने हिसार को 46 रन से हराया
महिला क्रिकेट प्रतियोगिता में रोहतक ने हिसार को 46 रन से हराया

जागरण संवाददाता, कैथल : एमडीएन ग्लोबल स्कूल के खेल परिसर में ग्लोबल खेल एकेडमी की ओर से पहली अंडर-19 महिला नेशनल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें रोहतक, हिसार, जींद, कैथल, अमृतसर व बनारस की क्रिकेट टीम भाग ले रही हैं। शुभारंभ स्कूल की निदेशिका निधि कांसल ने रिबन काट कर किया। प्रतियोगिता के आयोजक व कोच मनोज कुमार ने बताया कि यह प्रतियोगिता 28 दिसंबर से एक जनवरी तक जारी रहेगी। पहले दिन मैच में रोहतक व हिसार की टीम ने भाग लिया, जिसमें रोहतक की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। रोहतक टीम के कोच सुनील वत्स ने अपनी टीम का हौंसला बढ़ाते हुए खिलाड़ियों को खेल मैदान में उतारा। बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए रोहतक की टीम की ओर से सोनिया ने 73 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 98 रन बनाए, जिसमें पांच छक्के भी लगाए। इसी तरह बेहतर प्रदर्शन करते हुए रोहतक की टीम ने निधार्रित 20 ऑवरों में विपक्षी टीम को 173 रनों का लक्ष्य दिया। दूसरी ओर हिसार की टीम की तरफ से खिलाड़ी करीना जांगड़ा ने दो विकेट लिए। हिसार टीम के कोच नरेंद्र ने भी अपनी टीम को जीत हासिल करने के लिए उत्साहित किया। हिसार की टीम 127 पर ही ऑल आउट हो गई। रोहतक ने 46 रन से मैच जीत लिया। आज भी कई रौचक मुकाबले होंगे। इस मौके पर स्कूल निदेशक डॉ. विनोद कुमार, प्रबंधक गौरव गर्ग मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.