Move to Jagran APP

गुहला हलके में दुरुस्त की जाएगी सड़क व्यवस्था : विधायक ईश्वर सिंह

हलका विधायक ईश्वर सिंह ने कहा कि गुहला विधानसभा के विकास कार्यों के लिए भरपूर कोशिश करेंगे। विधानसभा का कोई भी गांव और शहर विकास कार्यों से वंचित नहीं रहेगा। यहां जारी बयान में उन्होंने कहा कि विधानसभा के सड़क तंत्र को मजबूती प्रदान की जा रही है। लोगों की बिजली पानी शिक्षा सीवरेज और स्वास्थ्य जैसी बुनियादी जरूरतों को पूरा करने के हर संभव प्रयास चल रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 06:51 AM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 06:51 AM (IST)
गुहला हलके में दुरुस्त की जाएगी सड़क व्यवस्था : विधायक ईश्वर सिंह

संवाद सहयोगी, गुहला-चीका:

loksabha election banner

हलका विधायक ईश्वर सिंह ने कहा कि गुहला विधानसभा के विकास कार्यों के लिए भरपूर कोशिश करेंगे। विधानसभा का कोई भी गांव और शहर विकास कार्यों से वंचित नहीं रहेगा। यहां जारी बयान में उन्होंने कहा कि विधानसभा के सड़क तंत्र को मजबूती प्रदान की जा रही है। लोगों की बिजली, पानी, शिक्षा, सीवरेज और स्वास्थ्य जैसी बुनियादी जरूरतों को पूरा करने के हर संभव प्रयास चल रहे हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला प्रदेश का तेज गति से विकास के साथ हर वर्ग के प्रति पूरी तरह संवेदनशील हैं। विधायक ने बताया कि काफी समय से चीका-पिहोवा रोड़ से गुजरने वाले आमजन को सड़क की खस्ताहाल होने के कारण समस्या का सामना करना पड़ रहा था, जिसको लेकर बार-बार आसपास के क्षेत्र के लोग उनसे मिल रहे थे। यह स्टेट हाईवे है और इसमें लगभग 2.5 किलोमीटर में गड्ढे हो गए हैं। उन्होंने उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से मिलकर इस को जल्द से जल्द बनवाने का आग्रह किया था, जिस पर उन्होंने मंजूरी दे दी है। लोक निर्माण विभाग की तरफ से एक करोड़ 31 लाख रुपये की राशि का टेंडर 28 जनवरी 2021 को लगाया जाएगा और 29 जनवरी 2021 को खुलेगा। उन्होंने कहा कि यह सड़क अति अनिवार्य थी और उन्होंने इसको प्राथमिकता के आधार पर मंजूर करवाने का काम किया है। इसके लिए वह उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के आभारी हैं।

लघु सचिवालय के सामने ढाबे वाली गली की हालात खस्ताहाल, परेशानी

जागरण संवाददाता, कैथल:

करनाल रोड स्थित लघु सचिवालय के सामने ढाबे वाली गली की हालात खस्ताहाल हो गई है। इससे लोगों को गुजरना मुश्किल हो रहा है। कई बार आसपास के लोग इसकी शिकायत विभाग को कर चुके हैं, कोई समाधान नहीं हो रहा है। दुकानदारों का कहना है कि पिछले दो वर्षों से इस गली की दुर्दशा के चलते रोजगार चला गया है। दो वर्ष पहले पब्लिक हेल्थ विभाग द्वारा सीवरेज की लाइन डालते समय सड़क को तोड़कर पाइप लाइन बिछाई गई थी। उसके बाद से सड़क का निर्माण नहीं किया गया। नगरपालिका के अधिकारियों को व्यक्तिगत रूप से भी मिलकर समस्या का समाधान करने के लिए बोल चुके है, कोई समाधान नहीं निकल रहा है। गली निवासी सुंदर गौतम, सूरज कौशिक, अनिल संधू, हरपाल सिंह, सुनील कुमार व प्रवीण कुमार ने बताया कि सीएम विडो ओर हरपथ एप पर भी इसकी शिकायत दी जा चुकी है। कोई समाधान नहीं हो रहा है। बरसात होने से कई- कई दिनों तक पानी जमा रहता है। सीवरेज ओवरफ्लो हो रहे है। गली में गंदा पानी खड़ा रहने से बदबू आती है। बीमार होने का खतरा बना हुआ है। उन्होंने मांग की है कि प्रशासन द्वारा जल्द से जल्द गली का निर्माण करना चाहिए ताकि लोगों को परेशानी न हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.