Move to Jagran APP

लोकसभा का सपना छोड़ हलके की समस्याएं दूर करें विधायक : रणबीर

राष्ट्रीय लोक स्वराज पार्टी के अध्यक्ष पूर्व आइजी रणबीर ¨सह शर्मा ने पूंडरी के विधायक दिनेश कौशिक पर अपने हलके की जनता की अनदेखी किए जाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वे लोकसभा चुनाव लड़ने का सपना छोड़कर अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का समाधान करें। शर्मा शनिवार को ढांड में पार्टी कार्यकर्ताओं को 21 अक्टूबर को जींद में होने वाली व्यवस्था परिवर्तन जनसभा का न्योता देने पहुंचे थे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 05:39 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 10:37 PM (IST)
लोकसभा का सपना छोड़ हलके की समस्याएं दूर करें विधायक : रणबीर
लोकसभा का सपना छोड़ हलके की समस्याएं दूर करें विधायक : रणबीर

संवाद सहयोगी, ढांड : राष्ट्रीय लोक स्वराज पार्टी के अध्यक्ष पूर्व आइजी रणबीर ¨सह शर्मा ने पूंडरी के विधायक दिनेश कौशिक पर अपने हलके की जनता की अनदेखी किए जाने का आरोप लगाया।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि वे लोकसभा चुनाव लड़ने का सपना छोड़कर अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का समाधान करें। शर्मा शनिवार को ढांड में पार्टी कार्यकर्ताओं को 21 अक्टूबर को जींद में होने वाली व्यवस्था परिवर्तन जनसभा का न्योता देने पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि पूंडरी विधानसभा का कस्बा ढांड व आसपास के इलाके में रहने वाले लोग आज भी चिकित्सा, शिक्षा, स्वास्थ्य और सुरक्षा के मामले में सुविधाओं से वंचित हैं। यहां पानी निकासी का कोई प्रबंध नहीं है। स्कूलों में अध्यापकों व अस्पतालों में चिकित्सकों का भारी अभाव है। बतौर विधायक दिनेश कौशिक बुरी तरह से फेल हुए हैं और इसके बावजूद वह करनाल से लोकसभा चुनाव लड़ने का सपना देख रहे हैं। जो व्यक्ति जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरता, उसको विधायक रहने का कोई अधिकार नहीं है।

शर्मा ने कहा कि राष्ट्रीय लोक स्वराज पार्टी ही हरियाणा में एकमात्र ऐसी पार्टी है, जिसने जनता को अपना प्रतिनिधि चुनने ओर काम न करने वाले विधायकों, सांसदों का कॉल बैक का अधिकार दिया है। शर्मा ने कहा कि हरियाणा के लोगों को काले अंग्रेजों से मुक्ति दिलाने और वर्षो पुरानी तानाशाही व्यवस्था को बदलने के लिए 21 अक्टूबर को जींद में व्यवस्था परिवर्तन जनसभा का आयोजन किया जा रहा है। जहां से लोक स्वराज के हरियाणा की नींव रखी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.