Move to Jagran APP

रामपाल के समर्थकों ने शहर में किया प्रदर्शन

संत रामपाल के समर्थकों ने जिला सचिवालय में एकत्रित होकर शांतिप्रिय तरीके से प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करने के उपरांत समर्थकों ने सीटीएम विजेंद्र हुड्डा को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 12:08 AM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 12:08 AM (IST)
रामपाल के समर्थकों ने शहर में किया प्रदर्शन
रामपाल के समर्थकों ने शहर में किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, कैथल : संत रामपाल के समर्थकों ने जिला सचिवालय में एकत्रित होकर शांतिप्रिय तरीके से प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करने के उपरांत समर्थकों ने सीटीएम विजेंद्र हुड्डा को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा।

loksabha election banner

इस मौके पर समर्थकों ने कहा कि चार साल पहले पुलिस ने बरवाला आश्रम में रामपाल समर्थकों के साथ अन्याय किया। पुलिस कर्मचारियों ने समर्थकों को बंधक बनाकर लाठी- डंडो से उन्हें पीटा और जेल में डाल दिया।

उनका कहना था कि अंग्रेजों के समय से ही निर्दोष लोगों पर अत्याचार होते आए हैं। आजादी मिलने के बाद भी जनता का शोषण हो रहा है। बरवाला में 14 नवंबर 2014 को पुलिस ने आश्रम का बिजली व पानी काट दिया गया। आश्रम में राशन की सप्लाई बंद कर दी गई।

18 नवंबर को पुलिस ने हजारों की संख्या में एकत्रित होकर आश्रम पर हमला कर दिया। जहरीली गैस, गोली व राकेट बमों से हमला किया गया, जिसमें पांच महिलाओं सहित एक बच्चे की मौत हो गई थी। इन हत्याओं के आरोप भी रामपाल और उनके समर्थकों पर ही लगा दिया जो कि गलत है।

रामपाल ने नशा छोड़ने, दहेज न लेने, रिश्वत न लेने, ठगी नहीं करने को लेकर हमेशा लोगों को जागरूक किया। इसके अलावा लोगों में भक्तिभाव जगाते थे जो कि कोई गलत काम नहीं है। समर्थकों ने अब राष्ट्रीय समाज सेवा समिति का गठन किया है। समिति का काम अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाना होगा। उनकी मांग है कि जल्द से जल्द संत रामपाल को रिहा किया जाए। इस मौके पर प्रदीप, सोनू दास, अनुज, रामलाल, प्रदीप, सोनिया, अनिता मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.