Move to Jagran APP

आगजनी में संलिप्त लोगों पर पुलिस कसेगी शिकंजा

संवाद सहयोगी, कलायत: डेरा सिरसा प्रमुख गुरमीत ¨सह को सीबीआई कोर्ट द्वारा दोषी ठहराए जाने

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Sep 2017 10:38 PM (IST)Updated: Sun, 17 Sep 2017 10:38 PM (IST)
आगजनी में संलिप्त लोगों पर पुलिस कसेगी शिकंजा

संवाद सहयोगी, कलायत: डेरा सिरसा प्रमुख गुरमीत ¨सह को सीबीआई कोर्ट द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद कलायत में उत्तर रेलवे दिल्ली मंडल व एसडीओ बिजली बोर्ड कार्यालय में आगजनी-तोड़फोड़ की घटनाओं में संलिप्त आरोपियों की संघन तलाश से विश्राम गृह निर्माण एजेंसी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। एजेंसी के पास इस बात का फिलहाल कोई जवाब नहीं कि झुग्गियों में बड़ी तादाद में रहने वाले लोग कहां से आए थे और अब अचानक कहां गायब हो गए।

loksabha election banner

मार्केट कमेटी चेयरमैन संजीव राणा, र¨वद्र धीमान, आरटीआइ कार्यकर्ता राधेश्याम प्रजापति, विकास ठाकुर ने कहा कि 23 अगस्त को उन्होंने विश्राम गृह योजना के साथ परिसर का मुआयना किया था। उसी दौरान बाहरी लोगों का समूह निर्माण स्थल पर था। इस संदर्भ में विवरण संबंधित एजेंसी और अधिकारियों द्वारा पुलिस प्रशासन को दिया गया या नहीं? इस बारे में उन्हें जानकारी नहीं। हालांकि कार्यकारी अभियंता सुलतान कौशिश ने निर्माण एजेंसी के पक्ष अनुसार दी गई रिपोर्ट में खुलासा किया है कि 22 अगस्त को निर्माण एजेंसी के लोगों की सीएम ¨वडो प्रतिनिधि के साथ गलतफहमी में कहासुनी हुई। उस दौरान राम रहीम के बारे में प्रशासन द्वारा अनजान लोगों के बारे में पूछताछ की हिदायत थी। इसलिए यह सब हुआ।

25 अगस्त को नगर में हुई

थी आगजनी-तोड़फोड़:

25 अगस्त को नकाबपोशों द्वारा विश्राम गृह के पास स्थित लोक निर्माण एसडीओ कार्यालय, रेलवे स्टेशन और बिजली बोर्ड में उपद्रव मचाया गया। सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों की पुलिस प्रशासन सरगर्मी से तलाश कर रहा है। अब देखना यह है कि घटना में संलिप्त हर व्यक्ति को काबू करने के लिए पुलिस प्रशासन किन-किन ¨बदुओं को जांच में शामिल करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.