Move to Jagran APP

सरपंच, पार्षदों के सहयोग से रुकेगा अपराध और नशा

शहर में आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए सिटी थाने में पार्षदों व सरपंचों की बैठक बुलाई। इसमें मुख्य रूप से डीएसपी रामकुमार व सिटी थाना एसएचओ मंदीप ¨सह मौजूद रहे। पार्षदों व सरपंचों से पुलिस को सहयोग करने के लिए कहा गया है। शहर में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं, जिससे सामाजिक ताना-बाना बिगड़ रहा है। महिला अपराधों में तेजी आई है। इससे से निपटने के लिए लोगों के सहयोग की भी जरूरत है। वार्ड के पार्षद व गांव के सरपंच पर लोगों की जिम्मेदारी होती है। उनके सहयोग से ही पुलिस ठीक से काम कर सकती है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Sep 2018 10:24 PM (IST)Updated: Mon, 03 Sep 2018 10:24 PM (IST)
सरपंच, पार्षदों के सहयोग से रुकेगा अपराध और नशा
सरपंच, पार्षदों के सहयोग से रुकेगा अपराध और नशा

जागरण संवाददाता, कैथल : शहर में आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए सिटी थाने में पार्षदों व सरपंचों की बैठक बुलाई। इसमें मुख्य रूप से डीएसपी रामकुमार व सिटी थाना एसएचओ मंदीप ¨सह मौजूद रहे। पार्षदों व सरपंचों से पुलिस को सहयोग करने के लिए कहा गया है। शहर में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं, जिससे सामाजिक ताना-बाना बिगड़ रहा है। महिला अपराधों में तेजी आई है। इससे से निपटने के लिए लोगों के सहयोग की भी जरूरत है। वार्ड के पार्षद व गांव के सरपंच पर लोगों की जिम्मेदारी होती है। उनके सहयोग से ही पुलिस ठीक से काम कर सकती है। बैठक में पार्षदों ने भी अपनी समस्या रखी। शहर में अवैध खुर्दों, मीट की दुकानों व बेसहारा पशुओं की समस्या से प्रमुखता से रखा। पुलिस अधिकारियों ने उन्हें सहयोग करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर पूर्व कार्यकारी चेयरमैन डॉ. पवन थरेजा, पार्षद ज्योति सैनी, विनोद सोनी, काला सांगन, प्रवीन ¨सगला, ज्योति, सुरेंद्र पहलवान, मोहन लाल शर्मा, हरीष सचदेवा, दलबीर भान, विरेंद्र सैनी, संजय भौरिया मौजूद थे। हर वार्ड में गठित होगी पांच सदस्यों की कमेटी

loksabha election banner

पार्षदों व सरपंचों को अपने वार्ड में पांच सदस्यों की एक कमेटी गठित करने के लिए कहा गया है। कमेटी में वार्ड के मौजिज लोगों को शामिल किया जाएगा। कमेटी के सदस्य अपने वार्ड में होने वाली छोटी व बड़ी घटना की जानकारी पुलिस को देंगे। युवा नशे की ओर जा रहे हैं। जहां भी नशे से संबंधित कोई सूचना होगी तुरंत उस पर कार्रवाई की जाएगी। लड़कियों को भगाने व छेड़छाड़ की घटनाएं भी बढ़ रही है। कमेटी इन घटनाओं पर अंकुश लगाने का प्रयास करेगी। वर्जन

डीएसपी रामकुमार ने बताया कि लोगों के सहयोग के बिना आपराधिक घटनाओं को रोकना आसान नहीं है। पार्षदों व सरपंचों की बैठक बुलाई थी, जिसमें उनसे सहयोग की अपील की गई है। शहर के लोग भी अपने आस-पास हो रही आपराधिक घटनाओं की जानकारी पुलिस को दें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.