Move to Jagran APP

चौक पर कचरा न डाल सके लोग इसलिए लगा दिया टेंट

जागरण संवाददाता, कैथल : गीता भवन मंदिर के पास स्वर्णकार चौक पर सुनार समाज व दुकानदारों क

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Dec 2018 01:19 AM (IST)Updated: Tue, 11 Dec 2018 01:19 AM (IST)
चौक पर कचरा न डाल सके लोग इसलिए लगा दिया टेंट
चौक पर कचरा न डाल सके लोग इसलिए लगा दिया टेंट

जागरण संवाददाता, कैथल : गीता भवन मंदिर के पास स्वर्णकार चौक पर सुनार समाज व दुकानदारों का धरना दूसरे दिन भी जारी रहा। करीब 15 सालों से चौक के पास ही कचरा डं¨पग प्वाइंट बनाया गया है। आस पास रहने वाले लोग व सफाई कर्मचारी इस प्वाइंट पर ही कचरा डालते हैं। चौक के पास ही कन्या स्कूल भी बना हुआ है। अब लोग यहां कचरा न डाल सकें इसलिए सुनार समाज के लोगों ने टेंट लगा दिया है। दो लोगों की ड्यूटी टेंट के पास लगाई गई है ताकि कचरा डालने से लोगों को रोका जा सके। स्वर्णकार चौक पर महाराज अजमीढ देव की प्रतिमा भी स्थापित की गई। कचरा डाले जाने से उनकी धार्मिक भावना को ठेस पहुंच रही है।

loksabha election banner

मैढ सुनार सभा के प्रधान विनोद सोनी ने कहा कि अब यहां किसी भी कीमत पर कचरा नहीं डालने दिया जाएगा। बाजार जाने के लिए इसी रास्ते से जाना पड़ता है। गंदगी के ढेर पड़े होने से बाजार आने वाले लोगों को भी बदबू का सामना करना पड़ता है। पहले भी कई बार इस कचरा प्वाइंट को बंद करने की मांग की गई थी, लेकिन समाधान नहीं हो सका। इसके अलावा बाजार जाने वाले लोग अपने वाहनों को इसी चौक पर ही खड़ा कर देते हैं। ऐसा करने से हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है। जब तक उनकी इस समस्या का समाधान नहीं हो जाता विरोध जारी रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.