Move to Jagran APP

बस स्टैंड पर बंदरों का आतंक, यात्री परेशान

जिला बस अड्डा पर इन दिनों लोग बंदरों के आतंक से परेशान है। बंदर बस स्टैंड पर कभी लोगों के हाथ से सामान लेकर भाग जाते है।तो कभी यात्रियों पर हमला कर देते है। कई यात्रियों को बंदर घायल भी कर चुके है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 09:59 AM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 09:59 AM (IST)
बस स्टैंड पर बंदरों का आतंक, यात्री परेशान

जागरण संवाददाता, कैथल : जिला बस अड्डा पर इन दिनों लोग बंदरों के आतंक से परेशान है। बंदर बस स्टैंड पर कभी लोगों के हाथ से सामान लेकर भाग जाते है।तो कभी यात्रियों पर हमला कर देते है। कई यात्रियों को बंदर घायल भी कर चुके है। आलम यह है कि यहां आने जाने वाले लोग बंदरों से डरे हुए है। बस स्टैंड पर बंदरों के आतंक के कारण यात्रियों व दुकानदारों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बंदर कभी किसी का सामान या खाने पीने की चीज छीन कर भाग जाते है। दुकानदार व यात्रियों का कहना है कि बस स्टैंड प्रशासन को कई बार बंदरों के आतंक के बारे में शिकायत दे चुके है। लेकिन प्रशासन इस समस्या की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

loksabha election banner

बाक्स-कई लोगों को कर चुके घायल

शहर के रोडवेज बस स्टैंड पर बंदरों का आतंक इतना ज्यादा है कि कई बार यात्रियों को काट चुके है। दो दिन पहले भी एक महिला अपने बच्चे के साथ अपने मायके जा रही थी उस समय बच्चे पर हमला कर दिया। यात्रियों के लिए बनी कुर्सियों पर आकर बंदर बैठ जाते हैं। यात्रियों को डर के कारण खड़े रह कर ही बसों का इंतजार करना पड़ता है। यहां तक की बंदर यात्रियों की खाद्य पदार्थ सहित अन्य वस्तु उठा ले जाते हैं।

बाक्स-

खाने पीने की चीज को उठा कर भाग जाते बंदर

दुकानदार श्याम दास ने बताया कि बंदर दुकान में रखा सामान व खाने पीने की चीज को उठा कर भाग जाते है। जब उन्हें भगाना चाहते है तो हमारे ऊपर हमला कर देते है। कई दिन पहले मेरी दुकान में काम करने वाले लड़के पर भी हमला कर दिया। प्रशासन को इस समस्या से निजात दिलवाने की आवश्यकता है।

बाक्स- उत्पात मचाने के साथ यात्रियों पर कर देते हमला

दुकानदार विनोद कुमार ने बताया कि बंदर दुकान के सामान को उठा कर ले जाते है। रोजाना बंदर बस स्टैंड परिसर में उत्पात मचाने के साथ ही यात्रियों पर हमला कर देते है। इसको लेकर कोई प्रशासन की तरफ से कारवाई नहीं की जा रही है। लेकिन अब तक इसको लेकर किसी ने कुछ नहीं किया है।

वर्जन- मामले की जानकारी मिली

जीएम रामकुमार ने बताया कि मामला अभी संज्ञान में नहीं है। अब जानकारी मिली है, इस बारे में वन विभाग को पत्र लिखते हुए इस समस्या से निजात दिलवाई जाएगी। --------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.