Move to Jagran APP

हुडा सेक्टर के तीन पार्को में लगे ओपन जिम

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की ओर से सेक्टर-19 और सेक्टर-20 के बड़े तीन पार्कों में ओपन जिम लगवाए हैं। एक ओपन जिम पर करीब साढ़े चार लाख रुपये खर्च किए गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Oct 2020 06:24 AM (IST)Updated: Sun, 11 Oct 2020 06:24 AM (IST)
हुडा सेक्टर के तीन पार्को में लगे ओपन जिम
हुडा सेक्टर के तीन पार्को में लगे ओपन जिम

जागरण संवाददाता, कैथल : हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की ओर से सेक्टर-19 और सेक्टर-20 के बड़े तीन पार्कों में ओपन जिम लगवाए हैं। एक ओपन जिम पर करीब साढ़े चार लाख रुपये खर्च किए गए हैं। एक पार्क में आठ मशीनें रखी गई हैं, जिनसे पार्क में आने वाले लोग शारीरिक अभ्यास कर सकते हैं। वार्ड नंबर दस के पार्षद प्रतिनिधि भीमसेन अग्रवाल ने बताया कि पार्कों में ओपन जिम लगवाने की मांग लंबे समय से हुडावासी कर रहे थे। अब डीसी सुजान सिंह के सहयोग से काम पूरा हो सका है। तीनों पार्कों में सुबह-शाम सैकड़ों लोग सैर करने के लिए आते हैं। ऐसे में अब सैर करने वाले लोगों को बहुत फायदा होगा। सैर के साथ वे शारीरिक अभ्यास भी कर सकेंगे। अभ्यास करने से ही शरीर स्वस्थ रहता है। कोरोना से बचने के लिए भी सुबह-शाम सैर और अभ्यास करना जरूरी है। उन्होंने कई महीनों पहले विभाग को ओपन जिम के लिए लिखा था। उस समय काम बीच में ही अटक गया था। उसके बाद इस कार्य को पूरा करवाने के लिए डीसी से सहयोग मांगा गया था। अब उनकी पुरानी मांग पूरी हो गई है। उनका प्रयास है कि जल्द ही हुडा के सभी पार्कों में ओपन जिम लगवाए जाएं। इसके लिए अधिकारियों को मांगपत्र सौंपा जाएगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.