Move to Jagran APP

लंबित मांगों को लेकर नगर पालिका कर्मचारियों ने दिया धरना

नगर पालिका सफाई कर्मचारियों ने मांगों को लेकर जिला पालिका आयुक्त कार्यालय पर लगातार नौवें कार्य दिवस पर भी धरना जारी रखा। अध्यक्षता जिला प्रधान गौरव टांक व संचालन जिला सचिव विक्की टांक ने किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Aug 2022 11:47 PM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2022 11:47 PM (IST)
लंबित मांगों को लेकर नगर पालिका कर्मचारियों ने दिया धरना
लंबित मांगों को लेकर नगर पालिका कर्मचारियों ने दिया धरना

जासं, कैथल : नगर पालिका सफाई कर्मचारियों ने मांगों को लेकर जिला पालिका आयुक्त कार्यालय पर लगातार नौवें कार्य दिवस पर भी धरना जारी रखा। अध्यक्षता जिला प्रधान गौरव टांक व संचालन जिला सचिव विक्की टांक ने किया। उन्होंने बताया कि संगठन की जिला पालिका आयुक्त, कार्यकारी अधिकारी व लेखा अधिकारी नगरपरिषद और चेयरमैन प्रतिनिधि के साथ 22 अगस्त के बाद फिर से बैठक हुई है। 30 अगस्त तक स्थानीय मांगों को हल करने पर सहमति बनी है। उन्होंने बताया कि संगठन के सब्र का बांध टूट चुका है और इस बार समस्याओं का समाधान न होने की सूरत में आंदोलन को तेज किया जाएगा। इस अवसर पर महेंद्र बिडलान, जगदीश कुमार, कृपाल गिल, महेंद्र देवी, सुमेश राणा, अमित कुमार क्योड़क, राज कुमार मचल, अनिल टांक, सुरेंद्र, अमित कुमार, सीमा, मीनू मौजूद रही। पाइप लाइन टूटने से सड़क पर जमा हुआ पानी, लोग परेशान

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, सीवन : सीवन में कैथल-पटियाला मुख्य मार्ग पर रामा आश्रम की दुकानों के सामने पानी का पाइप लाइन टूटने से पानी सड़क पर जमा हो गया है। इसके दुकानदारों व आम जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

दुकानदार सुच्चा सिंह, राकेश वैध, मोहन लाल चुटानी, सन्नी, संजु ने बताया कि कई दिनों से सड़क के बीच में से पानी लीक कर रहा है। यह पानी जन स्वास्थ्य विभाग की ओर से डाली गई पेयजल आपूर्ति की पाइप लाइन में से निकल रहा है। इसके कारण से सड़क को भी नुकसान हो रहा है और साथ ही सारा पानी दुकानों की ओर आ रहा है। दुकानदार भी इसके कारण से परेशान हैं और साथ ही आने जाने वाले लोगों को भी इससे परेशानी हो रही है। इस स्थान पर बसें रुकती है और सवारियां यहीं पर उतरी व चढ़ती हैं। इसके कारण से उन्हें भी परेशानी हो रही है। दुकानदारों का कहना है कि वह कई बार विभाग के कर्मचारियों से बात कर चुके हैं और उन्हें शिकायत कर चुके हैं, परंतु उनकी शिकायत का कोई समाधान नहीं हुआ है। उन्होंने मांग की है कि इस पाइप लाइन को ठीक किया जाए और पानी की लिकेज को बंद किया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.