Move to Jagran APP

दर्शन अकादम के नए भवन का किया उद्घाटन

जगदीशपुरा गांव में आधुनिक सुविधाओं से युक्त दर्शन अकादमी की नई शाखा का उद्घाटन हुआ। विधायक लीला राम इस कार्यक्रम में मुख्यातिथि थे। अकादमी के प्रधान अश्विनी सचदेवा व रंजना ने अध्यक्षता की। संस्थान की शाखाओं के शिक्षा अधिकारी एसएस खोखर भी पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 09:33 AM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 09:33 AM (IST)
दर्शन अकादम के नए भवन
का किया उद्घाटन
दर्शन अकादम के नए भवन का किया उद्घाटन

जागरण संवाददाता, कैथल : जगदीशपुरा गांव में आधुनिक सुविधाओं से युक्त दर्शन अकादमी की नई शाखा का उद्घाटन हुआ। विधायक लीला राम इस कार्यक्रम में मुख्यातिथि थे। अकादमी के प्रधान अश्विनी सचदेवा व रंजना ने अध्यक्षता की। संस्थान की शाखाओं के शिक्षा अधिकारी एसएस खोखर भी पहुंचे। स्कूल के नए भवन पर आयोजित कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी।

loksabha election banner

विधायक लीला राम ने इस मौके पर विभिन्न क्षेत्र में अव्वल रहे संस्थान के विद्यार्थियों को सम्मानित किया। विधायक लीला राम ने कहा कि दर्शन अकादमी संस्थान शिक्षा के क्षेत्र में अपना अहम योगदान दे रहा है। अभिभावकों को इस तरह के संस्थान में अपने बच्चों को प्रवेश कराते हुए उन्हें बेहतर शिक्षा दिलाने के लिए आगे आना चाहिए।

कार्यक्रम में शहर से समाजसेवी कैलाश भगत, राव सुरेंद्र सिंह, जगदीशपुरा के सरपंच प्रतिनिध अमरीक सिंह, आरकेएसडी कॉलेज के पूर्व प्रिसिपल एलएम बिदलिश, रिटायर्ड बैंक अधिकारी अशोक भारती, पटवारी सुखविद्र सिंह मौजूद रहे। अश्वनी सचदेवा ने बताया कि परम संत राजिदर सिंह महाराज की कृपा दृष्टि से हम पूरे भारत देश शिक्षा के क्षेत्र में अपना योगदान दे रहे हैं। आधुनिक शिक्षा व बच्चों की जरूरतों को पूरा करने का प्रयास जारी है। प्रधानाचार्य सुशील ने बताया कि हमे इस क्षण का लंबे समय से इंतजार था जो इस समय पूरा हो गया।

उन्होंने बताया कि स्कूल के उद्घाटन के साथ साथ आज से ही दाखिले के लिए रजिस्ट्रेशन भी शुरू कर दिए हैं। उन्होंने ये भी बताया कि आज के युग में जो प्रतिस्पर्धा है उस के किये दर्शन अकादमी ही सबसे उचित स्थान है। स्कूल की प्रबंधक कमेटी ने बताया कि आज हम सब की मेहनत सफल हो गई है और इसे सुचारू रूप से चलाने के लिए हम सब मिलकर भरपूर प्रयास करेंगे। बच्चों ने भी अपने नए स्कूल के लिए खुशी जाहिर की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.