Move to Jagran APP

Kaithal News: बाइक पर आए नकाबपोश बदमाशों ने दुकान से बंदूक दिखाकर की थी लूटपाट, आरोपित काबू

बिजली के सामान की दुकान से बंदूक दिखाकर अंगूठी नकदी व अन्य सामान चोरी करने के मामले में पुलिस ने उत्तर प्रदेश के निवासी मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आठ जनवरी को बाइक पर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने दुकान में घुसकर दुकानदार पिस्तौल तानकर लूटपाट की थी।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Sat, 01 Apr 2023 03:39 PM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 03:39 PM (IST)
Kaithal News: बाइक पर आए नकाबपोश बदमाशों ने दुकान से बंदूक दिखाकर की थी लूटपाट, आरोपित काबू
बंदूक दिखाकर नकदी ले जाने वाला आरोपित काबू

जागरण संवाददाता, कैथल: बिजली के सामान की दुकान से बंदूक दिखाकर अंगूठी, नकदी व अन्य सामान चोरी करने के मामले की जांच चीका थाना पुलिस के एएसआइ जगदीश ने की। पुलिस ने उत्तर प्रदेश के जिला अलीगढ़ के गांव भगवान गढ़ी निवासी मनीष कुमार को नियमानुसार गिरफ्तार कर लिया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि चीका निवासी गुरजेंट की शिकायत के अनुसार उसकी पिहोवा रोड चीका में शिव कैलाश इलेक्ट्रिकल नाम से दुकान है।

loksabha election banner

हाथ में पहनी सोने की अंगूठी लेकर फरार

आठ जनवरी को बाइक पर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने दुकान में घुसकर उस पर पिस्तौल तान दिया। दो बदमाश उनके साथ अन्य बाइक पर दुकान के बाहर थे। बदमाश दुकान से नकदी, बिजली का हीटर, मक्खी मच्छर मारने वाली मशीन व उसके हाथ में पहनी सोने की अंगूठी लेकर फरार हो गए थे। इस बारे में चीका थाना में केस दर्ज किया गया था।

हत्या के मामले में हो चुका है गिरफ्तार

आरोपित को कुरुक्षेत्र पुलिस ने एक डाक्टर की हत्या के मामले में उसके साथियों के साथ गिरफ्तार किया था। सभी आरोपित कुरुक्षेत्र जेल में बंद थे। आरोपित मनीष की इस मामले में गिरफ्तारी के लिए न्यायालय की मार्फत प्रोडक्शन वारंट जारी करवाए गए थे। चीका पुलिस पहले ही तीन अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। शुक्रवार को आरोपित मनीष को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ की गई और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.