Move to Jagran APP

Kaithal: लघु सचिवालय में बेटे सहित धरने पर बैठा हेड कांस्टेबल, अपने ही विभाग पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

Kaithal अपने ही विभाग के कर्मियों से पीड़ित एक हेड कांस्टेबल नरेंद्र बेटे सहित धरने पर बैठ गया। उसने विभाग के ओएचसी पर आरोप लगाया है कि सोमवार को छुट्टी स्वीकृत होने के बाद भी उसे रिलीव नहीं किया गया।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Sat, 01 Apr 2023 02:22 PM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 02:22 PM (IST)
Kaithal: लघु सचिवालय में बेटे सहित धरने पर बैठा हेड कांस्टेबल, अपने ही विभाग पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप
लघु सचिवालय में बेटे सहित धरने पर बैठा हेड कांस्टेबल।

कैथल, जागरण संवाददाता। अपने ही विभाग के कर्मियों से पीड़ित एक हेड कांस्टेबल नरेंद्र बेटे सहित धरने पर बैठ गया। उसने विभाग के ओएचसी पर आरोप लगाया है कि सोमवार को छुट्टी स्वीकृत होने के बाद भी उसे रिलीव नहीं किया गया।

loksabha election banner

उन्हीं से प्रताड़ित और दुखी होकर अपने बच्चे को गोद में लेकर जिला सचिवालय के मुख्य द्वार पर धरने पर बैठ गया। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें वह अपील कर रहा है कि उसका घर गुहला के गांव धरौदी में है।

एक दिन की लेना चाहता था रिलिव

उसके घर की दीवार गिर गई है, क्योंकि उसका पड़ोसी नया मकान बना रहा है। गली के आवारा जानवर भी उसके बेडरूम तक आ जाते हैं। वह चाहता था कि जाकर अपनी दीवार ठीक करवा ले, लेकिन उसे रिलिव नहीं किया गया।

ओएचसी द्वारा रवानगी जरूरी

इस पीड़ित सिपाही ने पुलिस अधीक्षक से निवेदन कर छुट्टी भी ले ली थी, परंतु एक पुलिसकर्मी तब तक छुट्टी पर नहीं जा सकता जब तक उसकी ओएचसी द्वारा रवानगी ना दिखाई जाए।

नरेंद्र ने कहा कि ओएचसी जानबूझ कर उसकी ड्यूटी कहीं लगा देता है और कहता है कि पहले ये काम करो फिर देखेंगे। वह रात में ड्यूटी करता है और दिन भर रिलीव होने के लिए कार्यालय के चक्कर काटता रहता है।

यह खबर लगातार अपडेट की जा रही है.............................................................................................


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.