Move to Jagran APP

Kaithal Crime: आभूषण कारीगर से करीब 15 लाख रुपये के आभूषणों की लूट, चार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

Kaithal Crime शिकायतकर्ता ने यह भी बताया कि उसके साथ करीब एक महीना पहले भी लूट का प्रयास किया गया था। उस समय दो बदमाश थे लेकिन वे सफल नहीं हुए थे। पुलिस को भी शिकायत दी थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Wed, 29 Mar 2023 11:56 AM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2023 11:56 AM (IST)
Kaithal Crime: आभूषण कारीगर से करीब 15 लाख रुपये के आभूषणों की लूट, चार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
आभूषण कारीगर से करीब 15 लाख रुपये के आभूषणों की लूट।

कैथल, जागरण संवाददाता। चार बदमाश एक आभूषण कारीगर से करीब 15 लाख रुपये के आभूषण लूट कर ले गए। इस मामले में कारीगर छत्र मोहल्ला लाल पो निवासी मिराज ने सिटी थाना में शिकायत दे दी है। मिराज ने बताया कि उसकी सर्राफा बाजार प्रेम गली में आभूषण कारीगर की दुकान है।

loksabha election banner

मंगलवार को रात करीब आठ बजे वह अपने बेटे तमीम के साथ दुकान को बंद करके घर के लिए निकला था। उसकी स्कूटी में काम के लिए आए हुए आभूषण थे, जिनकी कीमत करीब 15 लाख रुपये है। करीब सवा आठ बजे वे लाल पो के पास पहुंचे तो अचानक से चार युवकों ने उन पर हमला कर दिया।

पहले भी हो चुका है लूट का प्रयास

दोनों के साथ मारपीट की और उसकी स्कूटी लेकर फरार हो गए। स्कूटी में ही आभूषण भी रखे हुए थे। मिराज ने यह भी बताया कि उसके साथ करीब एक महीना पहले भी लूट का प्रयास किया गया था। उस समय दो बदमाश थे, लेकिन वे सफल नहीं हुए थे। पुलिस को भी शिकायत दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। सिटी थाना से एसआइ रामलाल ने बताया कि उनके पास आभूषण लूट कर ले जाने की शिकायत आई है।

जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़े पुलिस 

एसोसिएशन वारदात की सूचना मिलते ही आभूषण का काम करने वाले लोग सिटी थाना में एकत्रित हो गए। सुनार एसोसिएशन के प्रधान पवन ने बताया कि मिराज के साथ पहले भी लूट के प्रयास की घटना हुई थी, लेकिन पुलिस ने बदमाशों को नहीं पकड़ा। इस तरह की घटनाओं से सुनार समाज में डर का माहौल बन रहा है। वे रात को देर तक दुकानों पर काम करते हैं। अगर बदमाशों को नहीं पकड़ा गया तो उनका काम करना ही मुश्किल हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.