जागरण संवाददाता, कैथल: डीसी सुजान सिंह ने आमजन से आह्वान किया है कि बेवजह घरों से लोग बाहर न निकलें। विभिन्न किसान संगठनों द्वारा 26 नवंबर से दिल्ली घेराव करने की चेतावनी के मद्देनजर प्रशासनिक स्तर पर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अंतर राज्य व अंतर जिला नाके सील किए जा रहे हैं। आमजन से अपील की जाती है कि 25 व 26 नवंबर को बेवजह सफर करने से बचें ताकि संभावित जाम की स्थिति में परेशानी से बचा जा सके।

डीसी सुजान सिंह मंगलवार को लघु सचिवालय के कान्फ्रेंस हॉल में कर्मचारी महासंघ की ओर से 26 नवंबर को की जाने वाली राष्ट्रव्यापी हड़ताल तथा विभिन्न किसान संगठनों द्वारा 26 नवंबर से दिल्ली घेराव करने के मद्देनजर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अधिकारियों के साथ समीक्षा कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि जिले की जो सीमाएं पंजाब बॉर्डर से लगती है, वहां पर ही नाके लगा दिए जाएंगे। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे संबंधित विभागों का सहयोग लेते हुए नाकों की बैरीकेडिग करना सुनिश्चित करें। प्रशासन की ओर से प्रयास रहेगा कि आने वाले इन दिनों में आमजन को कोई भी असुविधा न हो।

उन्होंने आवश्यक सेवाएं प्रदान करने वाले विभागों को निर्देश जारी किए हैं कि आमजन को प्रदान की जाने वाली सभी सेवाएं बाधित न हो, यदि कहीं कोई भी लापरवाही पाई जाती है तो उन अधिकारियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। डीसी सुजान सिंह ने कहा कि राष्ट्रव्यापी हड़ताल तथा किसानों के दिल्ली घेराव के अंतर्गत सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारी अपना मुख्यालय न छोड़ें। यदि कोई अधिकारी अथवा कर्मचारी उक्त आदेशों की अवहेलना करता है तो कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। साथ ही कोई भी अधिकारी व कर्मचारी अपना मोबाइल नंबर किसी भी सूरत में बंद नहीं करेगा।

इस अवसर पर एसडीएम डा.संजय कुमार व शशि वसुंधरा, डीएसपी राज सिंह, डीएसपी दलीप सिंह, डीएसपी किशोरी लाल, डीएसपी कृष्ण कुमार, डीएसपी कुलवंत सिंह, डीआरओ श्याम लाल, डीआईओ दीपक खुराना व अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप