Move to Jagran APP

राष्ट्रव्यापी हड़ताल के मद्देनजर बेवजह घरों से बाहर न निकलें आमजन:डीसी

डीसी सुजान सिंह ने आमजन से आह्वान किया है कि बेवजह घरों से लोग बाहर न निकलें। विभिन्न किसान संगठनों द्वारा 26 नवंबर से दिल्ली घेराव करने की चेतावनी के मद्देनजर प्रशासनिक स्तर पर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अंतर राज्य व अंतर जिला नाके सील किए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 06:23 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 06:23 AM (IST)
राष्ट्रव्यापी हड़ताल के मद्देनजर बेवजह  घरों से बाहर न निकलें आमजन:डीसी
राष्ट्रव्यापी हड़ताल के मद्देनजर बेवजह घरों से बाहर न निकलें आमजन:डीसी

जागरण संवाददाता, कैथल: डीसी सुजान सिंह ने आमजन से आह्वान किया है कि बेवजह घरों से लोग बाहर न निकलें। विभिन्न किसान संगठनों द्वारा 26 नवंबर से दिल्ली घेराव करने की चेतावनी के मद्देनजर प्रशासनिक स्तर पर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अंतर राज्य व अंतर जिला नाके सील किए जा रहे हैं। आमजन से अपील की जाती है कि 25 व 26 नवंबर को बेवजह सफर करने से बचें ताकि संभावित जाम की स्थिति में परेशानी से बचा जा सके।

loksabha election banner

डीसी सुजान सिंह मंगलवार को लघु सचिवालय के कान्फ्रेंस हॉल में कर्मचारी महासंघ की ओर से 26 नवंबर को की जाने वाली राष्ट्रव्यापी हड़ताल तथा विभिन्न किसान संगठनों द्वारा 26 नवंबर से दिल्ली घेराव करने के मद्देनजर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अधिकारियों के साथ समीक्षा कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि जिले की जो सीमाएं पंजाब बॉर्डर से लगती है, वहां पर ही नाके लगा दिए जाएंगे। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे संबंधित विभागों का सहयोग लेते हुए नाकों की बैरीकेडिग करना सुनिश्चित करें। प्रशासन की ओर से प्रयास रहेगा कि आने वाले इन दिनों में आमजन को कोई भी असुविधा न हो।

उन्होंने आवश्यक सेवाएं प्रदान करने वाले विभागों को निर्देश जारी किए हैं कि आमजन को प्रदान की जाने वाली सभी सेवाएं बाधित न हो, यदि कहीं कोई भी लापरवाही पाई जाती है तो उन अधिकारियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। डीसी सुजान सिंह ने कहा कि राष्ट्रव्यापी हड़ताल तथा किसानों के दिल्ली घेराव के अंतर्गत सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारी अपना मुख्यालय न छोड़ें। यदि कोई अधिकारी अथवा कर्मचारी उक्त आदेशों की अवहेलना करता है तो कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। साथ ही कोई भी अधिकारी व कर्मचारी अपना मोबाइल नंबर किसी भी सूरत में बंद नहीं करेगा।

इस अवसर पर एसडीएम डा.संजय कुमार व शशि वसुंधरा, डीएसपी राज सिंह, डीएसपी दलीप सिंह, डीएसपी किशोरी लाल, डीएसपी कृष्ण कुमार, डीएसपी कुलवंत सिंह, डीआरओ श्याम लाल, डीआईओ दीपक खुराना व अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.