Move to Jagran APP

रंगोली प्रतियोगिता में सुषमा व चित्रकला में मोनू ने पहला स्थान किया हासिल

बाबू अनंत राम जनता महाविद्यालय कौल के प्रांगण में एक भारत श्रेष्ठ भारत एवं एनएसएस के संयुक्त तत्वावधान में पोस्टर मेकिग एवं रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Mar 2020 10:02 PM (IST)Updated: Fri, 06 Mar 2020 06:11 AM (IST)
रंगोली प्रतियोगिता में सुषमा व चित्रकला में मोनू ने पहला स्थान किया हासिल
रंगोली प्रतियोगिता में सुषमा व चित्रकला में मोनू ने पहला स्थान किया हासिल

संवाद सहयोगी: ढांड:

loksabha election banner

बाबू अनंत राम जनता महाविद्यालय कौल के प्रांगण में एक भारत श्रेष्ठ भारत एवं एनएसएस के संयुक्त तत्वावधान में पोस्टर मेकिग एवं रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में नोडल अधिकारी डा. संदीप व संयोजिका डॉ. अमनदीप ने अध्यक्षता की। मंच संचालन कार्यक्रम अधिकारी डॉ. कुसुम की ने किया। प्रतियोगिता में सभी क्लब के सदस्यों एवं स्वयंसेवकों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया और भारत को श्रेष्ठ बनाने में अपनी भूमिका का निर्वहन करने का संदेश दिया। विद्यार्थियों ने अपनी रंगोली एवं चित्रकला के माध्यम से समाज को जागरूकता के साथ सचेत भी किया। समय में विश्व पटल पर भारत को श्रेष्ठ बनाने में प्रत्येक नागरिक को अपनी भूमिका अदा करनी चाहिए और महत्वपूर्ण योगदान देना चाहिए। अपनी कला के माध्यम से विद्यार्थियों ने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, पर्यावरण संरक्षण के साथ-साथ तेलंगाना से संबंधित विषयों एवं ऐतिहासिक इमारतों के माध्यम से आपसी भाईचारे को बनाकर देश को श्रेष्ठ बनाने का प्रयास किया ताकि भारत के सभी राज्य आपस में एक दूसरे की संस्कृति एवं खानपान से परिचित हो सके। इस अवसर पर डा. ममता, डा. मुकेश एवं डा. अनिता नैन ने निर्णायक मंडल की भूमिका बनाई। यह रहे परिणाम

रंगोली प्रतियोगिता में सुषमा ने प्रथम, प्रिति एवं स्वाति ने दूसरा व प्रियंका ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। चित्रकला प्रतियोगिता में मोनू ने पहला स्थान, रजत ने दूसरा स्थान और अजय ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। रंगोली में सांत्वना पुरस्कार डिम्पल ने पाया और चित्रकला में रोहताश व अजय ने सांत्वना पुरस्कार प्राप्त किया। महाविद्यालय के प्राचार्य डा. बलबीर सिंह ने सभी विजेताओं और प्रतिभागियों का शुभकामनाएं दी और उन्हें प्रेरित भी किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.