Move to Jagran APP

सस्ता सोने के लेनदेन में मुख्य आरोपित के खिलाफ हत्या का प्रयास का मामला दर्ज

सस्ता सोना में लेनदेन मामले के मुख्य सरगना सोनू ढांडा के खिलाफ सिविल लाइन पुलिस ने हत्या का प्रयास व धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Mar 2019 10:27 AM (IST)Updated: Thu, 07 Mar 2019 10:27 AM (IST)
सस्ता सोने के लेनदेन में मुख्य आरोपित के  खिलाफ हत्या का प्रयास का मामला दर्ज
सस्ता सोने के लेनदेन में मुख्य आरोपित के खिलाफ हत्या का प्रयास का मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, कैथल : सस्ता सोना में लेनदेन मामले के मुख्य सरगना सोनू ढांडा के खिलाफ सिविल लाइन पुलिस ने हत्या का प्रयास व धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। मामला गांव अटैला निवासी सुरेंद्र मलिक की शिकायत पर किया है। शिकायत करने वाला एक साल पहले सोनू ढांडा के अकाउंटेंट का काम करता था।

loksabha election banner

शिकायत में आरोप लगाया कि घटना 29 नवंबर 2018 की है। उस दिन वे अपने दोस्त विक्रम व बलकेश के साथ ढांड रोड स्थित ढाबे पर खाना खा रहा था। इसी दौरान उसके मोबाइल पर सोनू ढांडा की व्हट्सअप कॉल आई और सोनू ने पूछा कि कहां हो। मैंने बताया कि ढांड रोड स्थित ढाबे पर खाना खा रहा हूं। इसके बाद आरोपित ने कहा कि बाहर ढांड रोड पर आ जा। वे अपनी गाड़ी लेकर ढांड रोड पर पहुंचा तो सोनू भी एक गाड़ी लेकर आया। सोनू के साथ उसके मामा का लड़का सुशील निवासी गांव नेपेवाला भी था। इसके बाद सोनू उसकी गाड़ी में आगे वाली सीट पर पर बैठ गया और बोला कि ढांड रोड की तरफ चल। गाड़ी लेकर चल दिया। कुछ दूर जाने पर सोनू ने गाड़ी रूकवा ली। आरोपित ने कहा कि उसने सस्ता सोना देने के नाम पर जो मुझसे साढे चार करोड़ रुपये लिए हैं और लोग उससे पैसे मांग रहे हैं। पैसे लौटाने पड़ेंगे।

इसके बाद आरोपित ने उस पर पिस्तौल से फायर कर दिया। इस घटना में वह बाल-बाल बच गया। इसके बाद आरोपित ने फिर से जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह वह बचाव कर वहां से निकला। उस समय शिकायत नहीं दी, अब शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। वर्जन

सिविल लाइन थाना प्रभारी प्रहलाद राय ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद आरोपित सोनू ढांडा व सुशील के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले में जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.