जागरण संवाददाता, कैथल :

सदर थाना पुलिस ने पैसा डबल करने के नाम पर एक व्यक्ति से साढ़े 14 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोपित पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में नौच गांव के ओमप्रकाश ने आरोप लगाया कि आरोपित गुलाब सिंह ने अंबाला रोड पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कस्टमर सर्विस सेंटर खुला है। वह इस व्यक्ति को पिछले 5-6 साल से जानता है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि 20 मई को वह जिले सिंह, फूल सिंह के साथ गुलाब सिंह के ऑफिस गया। उसने आरोप लगाया कि गुलाब सिंह ने कहा कि कृषि लोन तो वे कर देगा, लेकिन अगर जल्दी ही ज्यादा पैसे कमाने हो तो उसके पास एक स्कीम भी है। इसे पैसे लगा दो तो दो-चार दिन में ही दो तीन गुना पैसा वापस मिल जाएंगे।

आरोपित ने कहा कि पैसे उपरोक्त स्कीम मे लगाकर 24 मई 2019 को डबल दे दूंगा। शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपित की बातों में आकर उसने 22 मई को साढ़े 9 लाख रुपये उसे दे दिए, जोकि 7 लाख रुपये उपरोक्त दोषी के खाते में ट्रांसफर करा दिए। ओमप्रकाश ने ढाई लाख रुपये गुलाब सिंह के खाता में ट्रांसफर कराएं, 5.35 लाख रुपये आरोपित को 23 मई के दिन नकद दिए।

आरोप लगाया कि जब वे 24 मई के दिन आरोपित के कार्यालय में आए तो वहां आरोपित गुलाब ने बताया कि सारा पैसा शेयर बाजार में डूब गया है, इसलिए पैसा अब नहीं आएगा। इस तरह से आरोपित ने उनके साथ धोखाधड़ी करते हुए उक्त रकम हड़पी है। जब आरोपित से पैसे वापस मांगे तो जान से मारने की धमकी दी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस