Move to Jagran APP

रेलवे फाटक से लेकर अंबाला रोड तक नहीं है स्ट्रीट लाइट

रेलवे फाटक से लेकर अंबाला रोड तक लाइटों का प्रबंध नहीं है। लाइट नहीं होने के कारण शाम होते ही अंधेरा छा जाता है। इससे यहां से आवागमन करने वाले दो पहिया चार पहिया वाहन चालकों को दुर्घटना की आशंका बनी रहती है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 06:27 AM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 06:27 AM (IST)
रेलवे फाटक से लेकर अंबाला   रोड तक नहीं है स्ट्रीट लाइट
रेलवे फाटक से लेकर अंबाला रोड तक नहीं है स्ट्रीट लाइट

जागरण संवाददाता, कैथल:

loksabha election banner

रेलवे फाटक से लेकर अंबाला रोड तक लाइटों का प्रबंध नहीं है। लाइट नहीं होने के कारण शाम होते ही अंधेरा छा जाता है। इससे यहां से आवागमन करने वाले दो पहिया, चार पहिया वाहन चालकों को दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। पुलिस लाइन व आसपास की कालोनी वासियों का कहना है कि वें लाइटों की व्यवस्था की कई बार मांग कर चुके है, लेकिन प्रशासन इसकी तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा है। पंथनगर कालोनी निवासी संदीप, रणधीर, महाबीर, रामनिवास का कहना है कि शाम होते ही बेसहारा पशु सड़क पर खड़े रहते हैं। काले व भूरे रंग के सांड तो दिखाई तक नहीं देते। इस वजह से लोग टकराकर चोटिल हो रहे हैं।

बाक्स- लाइटों की व्यवस्था की जाए

पंथनगर निवासी रणबीर ने बताया कि इस सड़क पर रात को निकलना दूभर होता है। रात के समय असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है। महिलाएं रात को इस सड़क पर नहीं निकल सकती है। प्रशासन से मांग है कि इस सड़क पर लाइटों की व्यवस्था की जाए ताकि लोगों को परेशानी से निजात मिल जाए।

बाक्स- सफर करने में आ रही है दिक्कत

पुलिस लाइन निवासी मीनाक्षी ने बताया कि सड़कों पर अंधेरा छाने से सड़क दुर्घटनाएं बढ़ने का खतरा है। स्ट्रीट लाइट नहीं होने के कारण रात के समय सफर करने में लोगों को दिक्कत आ रही है। जिला प्रशासन से मांग है कि इस समस्या को दूर किया जाए।

जल्द लगा दी जाएंगी स्ट्रीट लाइट

पीडब्लयूडी के अधिकारी कुलदीप कुमार ने बताया कि बस स्टैंड के सामने तो लाइटों का प्रबंध कर दिया गया है। जल्दी ही रेलवे फाटक से लेकर अंबाला रोड तक लाइटें लगा दी जाएंगी। यहां कुछ पोल तो खड़े कर दिए हैं। जल्द लोगों की समस्या से निजात मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.