जासं, कैथल : कैथल-ग्योंग बाइपास पर दोपहर करीब साढ़े 12 बजे चलती कार में आग लग गई। गनीमत रही की चार में सवार लोगों को कोई नुकसान नहीं हुआ। कार के मालिक गांव मटौर निवासी तुषार ने बताया कि वह किसी काम से कैथल-ग्योंग बाइपास से वापस कैथल आ रहा था। रास्ते में अचानक ही कार में आग लग गई। उसके साथ चार लोग और कार में बैठे थे। गाड़ी से धुंआ निकला तो वे सब नीचे उतर गए। उसी समय पुलिस और फायर विभाग को सूचना दी गई। जब तक फायर विभाग की गाड़ी आई उसकी कार पूरी तरह से जल चुकी थी। आग किस कारण से लगी है उसकी जानकारी नहीं लग पाई है।

सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत

जासं, कैथल : कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। इस मामले में गांव बटेडी थाना पिहोवा निवासी रोशन लाल ने ढांड थाने में शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि 22 जुलाई को शाम पांच बजे उसका भतीजा गांव डडवाना से ढांड की तरफ बाइक पर काम से जा रहा था। ढांड के पास एक कार चालक ने उसके भतीजे दर्शन सिंह की बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में दर्शन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जांच अधिकारी भागीरथ ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने और मारपीट करने के आरोप में केस दर्ज

जागरण संवाददाता, कैथल : खेतों से पानी निकासी करने के लिए गए अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ मारपीट करने के आरोप में पूंडरी थाना पुलिस ने सात युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जांच अधिकारी एएसआइ राजकुमार ने बताया कि इस मामले में गांव भाणा निवासी तीन आरोपित सुशील, सोनू और विक्रम को गिरफ्तार किया जा चुका है। मामले की शिकायत कृषि विपणन विभाग कैथल के एसडीई शमशेर सिंह ने दी थी। शिकायत में बताया कि विभाग की टीम 22 जुलाई को गांव पाई के पास खेतों में पानी निकासी के लिए गई हुई थी।

सड़क की एक साइड खेतों में ज्यादा पानी खड़ा था, जिसे निकालने के लिए साइफन लगाया जा रहा था। मौके पर नायब तहसीलदार जोगिद्र सिंह और पूंडरी थाना पुलिस भी मौजूद थी। उसी समय वहां तीनों आरोपित अपने दोस्तों के साथ आए और कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपितों ने उस समय पानी की निकासी भी नहीं करने दी और अधिकारियों को वापस लौटना पड़ा। इस मामले में तीन आरोपितों को पकड़ लिया गया है और अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Edited By: Jagran