जागरण संवाददाता, कैथल :

गायत्री स्कॉलर्स होम पब्लिक स्कूल में 16वां वार्षिक उत्सव धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इसमें विद्यार्थियों ने गीत, भांगड़ा, गिद्धा, हरियाणवी नृत्य सहित अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रमों की बेहतरीन प्रस्तुतियां दी।

आठवीं की छात्राओं ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ पर हरियाणवीं डांस बेटी हिदुस्तान गीत पर बहुत सुंदर प्रस्तुति दी, जिससे वहां मौजूद सभी दर्शकों का मन मोहा। समारोह में बतौर मुख्यातिथि प्रसिद्ध समाजसेवी अशोक बंसल एवं सम्मानित अतिथि के रूप में गौरव मित्तल पाडला उपस्थित रहे। समारोह में पहुंचने पर स्कूली बच्चों ने अतिथि का तिलक लगाकर स्वागत किया और मुख्यातिथि अशोक बंसल ने मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। मंच संचालन साक्षी बंसल ने किया। मुख्यातिथि अशोक बंसल ने कहा कि बच्चों की प्रतिभाएं देख वह हैरान है कि इतनी छोटी उम्र में बच्चों के अंदर इतना आत्मविश्वास है।

गौरव मित्तल ने कहा कि आज का युग प्रतिस्पर्धा का युग है और मजबूत भविष्य की नींव छात्र जीवन से ही रखी जाती है। कार्यक्रम के अंत में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान हासिल करने वाले व विभिन्न क्षेत्रों के मेधावी छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के समापन पर स्कूल प्रिसिपल व स्टाफ ने मुख्यातिथि अशोक बंसल व सम्मानित अतिथि गौरव पाडला को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस मौके पर स्कूल के सभी स्टाफ सदस्य उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस