Move to Jagran APP

सीएचसी में दो पक्षों में खूनी संघर्ष व तोड़फोड़

जागरण संवाददाता, कैथल : सीजन के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में बृहस्पतिवार को दो पक्ष भि

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Sep 2017 08:53 PM (IST)Updated: Thu, 21 Sep 2017 08:53 PM (IST)
सीएचसी में दो पक्षों में  खूनी संघर्ष व तोड़फोड़
सीएचसी में दो पक्षों में खूनी संघर्ष व तोड़फोड़

जागरण संवाददाता, कैथल : सीजन के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में बृहस्पतिवार को दो पक्ष भिड़ गए। दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ। अस्पताल के अंदर भी तोड़फोड़ की गई। इसमें करीब 10-12 लोगों को चोट आई है। दो युवकों की गंभीर हालत को देखते हुए सिविल अस्पताल रेफर कर दिया है। सूचना मिलने पर पुलिस सीवन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए सीवन थाना में शिकायत दी है।

loksabha election banner

सीवन गांव स्थित एक बस्ती में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसमें एक पक्ष के लोग घायल होने पर सीवन के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचे तो वहां दूसरे पक्ष के लोग भी आ गए। दोनों पक्षों के युवकों में यहां जमकर डंडे, लाठी, तलवार चली। अस्पताल में भी तोड़फोड़ की गई। दोनों गुटों के लोगों को चोट आई है।

एक पक्ष के दिलबाग ¨सह ने सीवन पुलिस थाना में दी शिकायत में आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, बाद में पंचायती समझौता हो गया था, लेकिन इसके बावजूद कुछ युवक रंजिश रखे हुए थे। बृहस्पतिवार को इसे लेकर झगड़ा हो गया। इसमें विकास को चोट आई। घायल युवक का इलाज करवाने के लिए जब संजय, रतन, अमन, ज्ञानी, ओम प्रकाश व सनेश सभी सीवन के सरकार अस्पताल में ले कर गए। पीछे से रणबीर, जस्सु, ताती, अंग्रेज, अजय, लालू, छल्ला, सागर हथियारों के साथ अस्पताल पहुंच गए ओर हमला कर दिया। इसमें सुनेश, संदीप, संजय, रतन, सुरेश, अमन, दिलबाग को चोट आई है। हमलावर युवकों ने अस्पताल की अलमारी, शीशे, दरवाजे व खिड़की भी तोड़ डाली। इस मामले की सूचना मिलने पर सीवन थाना पुलिस एसएचओ धर्मपाल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हमला करवाने वाले युवकों को दबोच लिया।

अस्पताल में काफी नुकसान

सीवन के सरकारी अस्पताल के डॉ. नवदीप ¨सह ने बताया कि जब वह झगड़े में घायल युवक का इलाज कर रहे थे तो हथियारों से लैस युवकों ने घायल युवक व उसके साथियों पर हमला कर दिया। इसमें वे व अन्य चिकित्सक भी बाल-बाल बच गए। हमलावरों ने अस्पताल को काफी नुकसान पहुंचाया है। इस बारे में विभाग के उच्चाधिकारियों को जानकारी दी गई है। इस घटना को लेकर हमलावरों के खिलाफ थाना में शिकायत दी जाएगी।

वर्जन

सीवन के सरकारी अस्पताल में दो पक्षों में हुए विवाद को लेकर पुलिस जांच कर रही है। दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत आई है। बयान दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

- धर्मपाल, एसएचओ पुलिस थाना सीवन।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.