Move to Jagran APP

Kaithal News: सरपंच के विजय जश्‍न पर खूनी संघर्ष, पथराव के बाद तनाव, 100 लोगों पर केस दर्ज

गांव जुलानीखेड़ा में सरपंच के विजय जश्न में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में गंडासियां व लाठियां चलीं। मामले में 100 लोगों पर केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस कर्मी भी चोटिल हुए हैं। लगभग 100 आरोपितों के खिलाफ थाना कलायत में दर्ज हुआ मामला।

By Pankaj KumarEdited By: Anurag ShuklaPublished: Mon, 21 Nov 2022 11:38 AM (IST)Updated: Mon, 21 Nov 2022 11:38 AM (IST)
कैथल में सरपंच के विजय जश्‍न पर पथराव।

कैथल, जागरण संवाददाता। कलायत के जुलानीखेड़ा में सरपंच नरेंद्र सिंह की जीत के जश्न में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में आपसी विवाद हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम पर भी पथराव हुआ। झगड़े में पुलिस कर्मियों को भी चोटें आईं। मामले में पुलिस ने करीब 100 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

पुलिसकर्मी संदीप ने थाना कलायत में शिकायत दी है कि वे थाना कलायत में बतौर अनुसंधानकर्ता तैनात है। रविवार रात्रि करीब 10 बजे गांव जुलानी खेड़ा में सरपंच नरेंद्र सिंह पुत्र गुरनाम सिंह व हारा हुआ प्रत्याशी जसमेर उर्फ बबली पुत्र किशन लाल निवासी जुलानी खेड़ा के समर्थकों में में डीजे बजाने को लेकर आपस में झगड़ा हो रहा था। 

इस दौरान हेड कांस्टेबल नरेश कुमार, एसपीओ प्रदीप कुमार, चालक सिपाही महावीर सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। यहां दोनों दोनों पक्षों का आपस में काफी तनाव हो रहा था । पुलिस ने दोनों पक्षों समझाने का प्रयास किया। इसके बाद हालात बिगड़ते देख डीएसपी सज्जन कुमार सहित अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंचा। उप पुलिस अधीक्षक कलायत सज्जन कुमार व अन्य कर्मचारियों ने भी दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की, लेकिन दोनों पक्ष एकदम तहस में आकर गंडासी डंडे से आपस में मारपीट करने लगे। इस बीच पुलिस कर्मियों को भी चोटें आई।

पुलिस कर्मियों ने मुश्किल से जान बचाई। सरकारी गाड़ी का शीशा टूट गया। आरोप है कि सरपंच नरेंद्र कुमार पक्ष के समर्थक सतीश पुत्र गजे सिंह, रोहताश पुत्र मांगे राम, तेजवीर पुत्र बंता राम, राकेश पुत्र शमशेर सिंह, जोगेंद्र पुत्र गुरनाम, विकास पुत्र सेवा राम, जुलर पुत्र सेवा राम सहित 35-40 अन्य महिला व पुरूषों ने सरपंच नरेद्र सिंह के उकसाने पर और दूसरे पक्ष जसमेर उर्फ बबली की तरफ से अनुराग पुत्र प्रीतम,मनदीप पुत्र गुरदेव ,प्रमजीत पुत्र राजमल, अमित पुत्र दीप कुमार उर्फ दीपा सहित 35-40 अन्य व्यक्तियों ने जसमेर उर्फ बबली के उकसाने पर पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से लाठी डंडा से व ईंटों से छत पर चढकर हमला किया है और सरकारी कार्य में निर्वाह करते हुए बाधा डाली है।

पुलिस ने इस मामले में 100 के करीब आरोपितों के खिलाफ कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। डीएसपी सहित अन्य उच्च अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं।

"डीएसपी सज्जन कुमार ने बताया कि पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.