Move to Jagran APP

सभी 90 विधानसभाओं में जीत दर्ज करेगी भाजपा : नायब सैनी

लोकसभा चुनावों में जीत के बाद नवनियुक्त सांसद नायब सिंह सैनी कलायत अनाज मंडी स्थित अग्रवाल धर्मशाला में कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करने पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 May 2019 12:32 AM (IST)Updated: Tue, 28 May 2019 06:32 AM (IST)
सभी 90 विधानसभाओं में जीत दर्ज करेगी भाजपा : नायब सैनी
सभी 90 विधानसभाओं में जीत दर्ज करेगी भाजपा : नायब सैनी

संवाद सहयोगी, कलायत : लोकसभा चुनावों में जीत के बाद नवनियुक्त सांसद नायब सिंह सैनी कलायत अनाज मंडी स्थित अग्रवाल धर्मशाला में कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करने पहुंचे। सैनी ने कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी। उन्होंने कहा कि लोकसभा में जीत के बाद अब सभी 90 विधानसभा सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेगी। उनकी जीत पर वे जिले के सभी गांव में जाकर कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करेंगे। लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर खत्म करने का काम किया जाएगा। बेरोजगार युवाओं को मेरिट के आधार पर रोजगार दिया जाएगा। चुनावों में जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम मनोहर लाल की नीतियों का जाता है। भाजपा ने सबका साथ सबका विकास की नीति पर काम किया और जनता ने सभी दस लोकसभा सीटों पर भारी बहुमत दिया। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर, प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मपाल शर्मा, राममेहर शर्मा, सलिद्र राणा, जयदीप राणा, कमलेश ढांडा, शकुंतला वजीरखेड़ा, राजकुमार मौजूद थे।

loksabha election banner

गांव बात्ता की समस्याओं पर लिया संज्ञान

नायब सैनी ने कहा कि वे चुनावों में वोट मांगने के लिए आए थे। उन्हें गांव की गलियों में खड़े पानी से निकलना पड़ा था। उसी पानी से स्कूल के बच्चे व ग्रामीण भी निकलने को मजबूर हो रहे थे। उन्होंने तभी सोच लिया था कि इस समस्या का समाधान सबसे पहले करना है। सांसद ने बीडीपीओ को सख्त निर्देश दिए हैं कि गली व पानी निकासी का एस्टीमेट तैयार कर जल्द से जल्द समस्या का समाधान किया जाए।

सांसद ने किया सीवन का दौरा

नवनियुक्त सांसद नायब सिंह सैनी ने सीवन में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लिया और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया। कार्यक्रम का आयोजन भाजपा नेता संदीप सैनी व यजुवेंद्र राणा की ओर से किया गया था। नायब सैनी ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आंधी नहीं बल्कि सुनामी आई हुई है। भाजपा ने हर वर्ग का भला किया है, जिस कारण जनता ने उन्हें पूरा बहुमत दिया है। विपक्षी पार्टियों के बड़े-बड़े नेताओं को हार का सामना करना पड़ा है। विपक्षी नेताओं को जनता ने बाहर का रास्ता दिखाने का काम किया है। आने वाले विधानसभा चुनावों में भी भाजपा सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी। इस मौके पर गुहला विधायक कुलवंत बाजीगर, दरबारा सिंह, जसमेर, महाबीर सिंह, रमेश, अनिल, रामनाथ, पाला राम, बाल कृष्ण मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.