संवाद सहयोगी, राजौंद :

भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कमलेश ढांडा ने रविवार को सेरहदा व कैलरम, नरड़ गांव में पार्टी की सदस्यता को लेकर जन-संपर्क अभियान किया। इस दौरान सैंकड़ों लोगों को भाजपा में शामिल करते हुए पार्टी का ग्राफ बढ़ाने का काम किया। यह सदस्यता अभियान 6 जुलाई से चलाया जा रहा है और 11 अगस्त तक चलेगा। इस दौरान 10 हजार प्लस लोगों को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है। अब तक सैंकड़ों के करीब परिवारों को पार्टी से जोड़ा जा चुका है। हलके के दो दर्जन गांव में अब तक यह अभियान पूरा हो चुका है।

कमलेश ढांडा ने इस दौरान लोगों को भाजपा की नीतियों व योजनाओं के बारे में बताया। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सीएम मनोहर लाल की नीतियों के चलते आज प्रदेश में ईमानदार व पारदर्शिता सरकार है। जहां पूर्व की सरकारों में नौकरियों में भ्रष्टाचार का बोलबाला था, वहीं भाजपा में योग्य युवाओं को रोजगार मिल रहा है।

लोकसभा चुनाव में भाजपा ने दस सीटें जीतकर एक इतिहास रचा। कलायत हलके से 36 हजार 480 वोटों से मिली जीत एक रिकार्ड तोड़ जीत है। इससे पहले यहां भाजपा कभी भी नहीं जीती थी, यह सब सीएम मनोहर की नीतियों व कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम है। इस बार विधानसभा चुनाव में पार्टी ने 75 प्लस का जो लक्ष्य निर्धारित किया हैं, उसे हासिल करते हुए दोबारा से सत्ता में भाजपा आएगी और मनोहर लाल दोबारा से प्रदेश के सीएम बनेंगे।

इस अवसर पर रामकुमार कैलरम, महावीर, जगदीश सेरहदा, सोमपाल, संजीव कुमार, खजान सिंह नरड़, बाली काकौत, मास्टर वेद प्रकाश, बसाऊ राम, बलिद्र, प्रदीप शर्मा मौजूद थे। ---------------------

Posted By: Jagran