Move to Jagran APP

भाजपा सरकार ने अनुच्छेद 370 हटा सरदार वल्लभ भाई पटेल के सपने को किया पूरा : सैनी

सांसद नायब सैनी रविवार को गांव अरनौली में अपने धन्यवादी दौरे में शिरकत की। इस दौरान सांसद ने गांव के लोगों को भाजपा के पक्ष में वोट करने पर आभार जताया। सांसद ने जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने के निर्णय पर कहा कि इससे हटाने से जम्मू-कश्मीर भारत का अभिन्न अंग बन गया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Sep 2019 08:33 AM (IST)Updated: Mon, 02 Sep 2019 08:33 AM (IST)
भाजपा सरकार ने अनुच्छेद 370 हटा  सरदार वल्लभ  भाई पटेल के सपने को किया पूरा : सैनी
भाजपा सरकार ने अनुच्छेद 370 हटा सरदार वल्लभ भाई पटेल के सपने को किया पूरा : सैनी

संवाद सहयोगी, गुहला-चीका :

loksabha election banner

सांसद नायब सैनी रविवार को गांव अरनौली में अपने धन्यवादी दौरे में शिरकत की। इस दौरान सांसद ने गांव के लोगों को भाजपा के पक्ष में वोट करने पर आभार जताया। सांसद ने जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने के निर्णय पर कहा कि इससे हटाने से जम्मू-कश्मीर भारत का अभिन्न अंग बन गया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह ने यह निर्णय लेकर लौहपुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल के सपने को पूरा करने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान जो भी वायदे किये गये थे, उन्हें पूरा किया गया है तथा भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के साथ ही युवाओं को योग्यता के आधार पर पारदर्शिता के आधार पर नौकरियां मिली हैं। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्रत्येक वर्ग के पात्र व्यक्ति को किसी न किसी रूप में मिल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बिजली की बेहतर सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों को करवाने के साथ-साथ जनता के जीवन को सुगम बनाया जा सके, इस दिशा में भी कार्य किये गये हैं। सीएम विडो के तहत शिकायतों का निपटान किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगों के स्वास्थ्य की चिता करते हुए फीट इंडिया मूवमेंट कार्यक्रम चलाया है। हम सभी को इस अभियान से जुड़कर अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए। देश वासी ठीक रहेंगे तो देश भी और अधिक तरक्की करेगी। सांसद द्वारा विकास कार्यों के लिए गांवों में लाखों रूपए देने की घोषणा भी की। सांसद ने अपने धन्यवादी दौरे के दौरान गांव रत्ताखेड़ा घड़ाम, गगड़पुर, बाऊपुर, टटियाणा, चीका, स्युमाजरा, सैर आदि में भी जनसभा को सम्बोधित किया। इस मौके पर गांवों में सांसद नायब सैनी व विधायक कुलवंत बाजीगर का लोगों द्वारा पगड़ी पहनाकर व स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया गया। इस मौके पर विधायक कुलवंत राम बाजीगर, मांगे राम जिदल, जगीर सिंह कांबोज, मंगत राम संधु, महेंद्र सिंह चीमा, देवेंद्र हंस, बलवंत बाजीगर, सूरता राम शर्मा, बब्बू, संजय मेजर, अमरीक सिंह, कुमारी संगीता, बलिहार सिंह, रजनीश गुप्ता, वेद, हरजोत सिंह, बलविन्द्र प्रभोत, बिद्र, सतप्रकाश गर्ग, जयपाल उपस्थित थे। ---------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.