Move to Jagran APP

Haryana Politics: हरियाणा में लोकसभा चुनाव में भी मजबूती से जारी रहेगा भाजपा-जजपा गठबंधन: अजय चौटाला

अजय चौटाला ने कहा कि राजनीति में शब्दों के हेरफेर चलते रहते हैं लेकिन सच्चाई यह है कि लोकसभा से पहले राजस्थान व अन्य राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में भी जजपा चुनाव लड़ने के बारे सोच रही है और वहां भी भाजपा के साथ रहकर ही चुनाव लड़ेंगे

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghPublished: Sat, 04 Feb 2023 09:08 PM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 09:08 PM (IST)
Haryana Politics: हरियाणा में लोकसभा चुनाव में भी मजबूती से जारी रहेगा भाजपा-जजपा गठबंधन: अजय चौटाला
चौटाला का दावा: हरियाणा के अलावा साथ लगते राज्यों में चुनाव लड़ेंगे भी और जीतेंगे भी

कैथल,संवाद सहयोगी। जननायक जनता पार्टी के संयोजक अजय चौटाला ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भी प्रदेश में भाजपा व जजपा का गठबंधन जारी रहेगा। गठबंधन के प्रत्याशी प्रदेश की सभी दस सीटों पर विजय का परचम लहराएंगे। चौटाला गुहला हलका के गांव हरिगढ़ किंगण में वरिष्ठ पार्टी कार्यकर्ता बलवंत सीड़ा के एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें Panipat News: नूरवाला में ट्रेडिंग कंपनी में लगी आग,16 घंटे बाद काबू

भाजपा के साथ चुनाव लड़ेगी जजपा

उन्होंने कहा कि राजनीति में शब्दों के हेरफेर चलते रहते हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि लोकसभा से पहले राजस्थान व अन्य राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में भी जजपा चुनाव लड़ने के बारे सोच रही है और वहां भी भाजपा के साथ रहकर ही वे चुनाव लड़ेंगे। प्रदेश सरकार की वर्तमान हालात बारे पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि आल इज वेल अर्थात सब कुछ ठीक चल रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश विकास के पथ पर है और पंचायत व नगरपालिका के चुनाव के बाद अब नगरपरिषद के चुनाव होने हैं, जिसमें एक बार फिर गठबंधन की तूती बोलती हुई नजर आएगी।

यह भी पढ़ें Jind News: अनुसूचित जाति के कर्मचारियों को पदोन्नति में आरक्षण देगी सरकार

ई-टेंडरिंग के हो रहे विरोध पर बोले चौटाला

पंचायत में विकास कार्यों के लिए ई-टेंडरिंग के हो रहे विरोध बारे चौटाला ने कहा कि कुछ लोग हैं जिन्हें पारदर्शिता के बारे में ज्ञान नहीं है। केवल वे ही ई-टेंडरिंग का विरोध कर रहे हैं जबकि लगभग प्रदेश की सभी पंचायतों के नुमाइंदों ने सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर विकास करने का कार्य भी शुरू कर दिया है।

जजपा ने पूरे किए चुनावी वादे

उन्होंने कहा कि जजपा ने विधानसभा चुनावों से पूर्व जनता से जो वादे किए थे, वे सभी उन्हें किसी को भी स्मरण करवाने की जरूरत नहीं है। उन्हें यह भी अच्छी तरह से ज्ञात है कि लोगों से किए सभी चुनावी वादों को निभाना अति जरूरी भी है क्योंकि पांच साल बाद जब वे एक बार फिर लोगों के बीच में जाना है। इस अवसर पर चेयरमैन रणधीर सिंह, प्रोफेसर रणधीर सिंह पिहोवा, अवतार सीडा व पिरथी सीडा भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.