जासं, कैथल : सीआइए वन पुलिस ने रात के समय लाला लेखराज मार्ग कैथल पर ट्रक से धान चोरी करने के मामले में आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान जाखौली अड्डा निवासी नरेश के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से दो धान की बोरी बरामद की है। प्रवक्ता ने बताया कि राइस मिलर अमित मिगलानी की शिकायत पर थाना सिविल लाइन में केस दर्ज किया था। शिकायत में बताया था कि मंडियों में धान लेकर आए ट्रक ट्रालियों से या रास्ते में ट्रक ट्रालियों से धान की बोरी चोरी करके ले गए थे। इसकी जांच सीआइए वन पुलिस के एएसआइ रामजुवारी ने की। आरोपित को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

मारपीट करने व जातिसूचक शब्द कहने पर केस दर्ज

जासं, कैथल : पुलिस ने मारपीट व जातिसूचक शब्द कहने के मामले में शिकायत मिलने पर आरोपित के विरुद्ध केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव कौल निवासी सतीश कुमार ने बताया कि प्रदीप कुमार ने 12 जनवरी को उसके साथ झगड़ा करते हुए मारपीट की। उसने लोहे के सरिया से चोट मारी। जाति सूचक शब्द कहते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। शोर मचाने पर लोगों ने उसे छुड़वाया। इसकी शिकायत पुलिस को दी गई। जांच अधिकारी डीएसपी रविद्र सिंह सांगवान ने बताया कि पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

मोटरसाइकिल चोरी के मामले में आरोपित गिरफ्तार

जासं, कैथल : पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना ढांड पुलिस के एचसी सतपाल सिंह की टीम ने साकरा रोड करनाल पर नाकाबंदी की। जहां कुछ समय बाद निगदू की तरफ से एक मोटरसाइकिल पर आए करनाल के गांव कोयर निवासी मनीष को पकड़कर पूछताछ की तो मोटरसाइकिल चोरी की मिली। यह मोटरसाइकिल गांव कौल निवासी सुभाष चंद्र की थी, जो 11 अगस्त को घर के बाहर से चोरी की थी। ढांड पुलिस थाना में इसे लेकर केस भी दर्ज किया था।

Edited By: Jagran