जागरण संवाददाता, कैथल :

मंगलवार को दोपहर के समय छह-सात अज्ञात युवकों ने एक युवक का रास्ता रोककर लाठी, डंडों से हमला कर दिया। इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के दुकानदार व सरकारी कामकाज के लिए आए लोगों के एकत्रित होने पर हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। युवक को गंभीर हालत में शहर के एक निजी अस्पताल दाखिल करवाया गया है। चिकित्सकों का कहना है कि सिर पर गहरी चोट के चलते युवक की हालत गंभीर है। हालत सामान्य होने पर ही घटना के बारे में जानकारी मिल पाएगी।

पुलिस को दी शिकायत में हरीपुरा गांव निवासी रामफल ने आरोप लगाया कि उसका बेटा मनोज कुमार (22) 12वीं कक्षा पास करने के बाद शहर के एक सेंटर में को¨चग लेने के लिए आया है। रोजाना की तरह मंगलवार को सुबह घर से सेंटर पर आया था, इसके बाद उस पर हमले की सूचना उन्हें मिली। वे अस्पताल पहुंचे। सिर पर गहरी चोट के लिए अभी तक कुछ बोल नहीं पाया है। दो-तीन दिन हालत सामान्य होने में लगेंगे। हमलावर कौन थे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

वर्जन

युवक पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस जांच कर रही है। हमला क्यों किया गया है, इसके कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। घायल युवक के बयान होने के बाद ही पता चल पाएगा। एएसआइ विजय कुमार, जांच अधिकारी, सिविल लाइन थाना पुलिस।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस