Move to Jagran APP

वर्षो पुरानी मांग पूरी, रेलवे स्टेशन पर बनाई पुलिस चौकी

शहर के लोगों यात्रियों की वर्षो पुरानी रेलवे स्टेशन पर पुलिस चौकी की मांग पूरी हो गई है। यहां पर जीआरपी चौकी शुरू हो गई है।

By JagranEdited By: Wed, 25 Nov 2020 06:34 AM (IST)
वर्षो पुरानी मांग पूरी, रेलवे स्टेशन पर बनाई पुलिस चौकी
वर्षो पुरानी मांग पूरी, रेलवे स्टेशन पर बनाई पुलिस चौकी

संवाद सूत्र, उचाना : शहर के लोगों, यात्रियों की वर्षो पुरानी रेलवे स्टेशन पर पुलिस चौकी की मांग पूरी हो गई है। यहां पर जीआरपी चौकी शुरू हो गई है। यहां चार स्टाफ नियुक्त किए गए हैं। रेलवे स्टेशन एरिया में छीना-झपटी की घटनाएं आम होने लगी थीं। एक मर्डर भी रेलवे स्टेशन परिसर में हो चुका है। ऐसे में रेलवे स्टेशन पर आने वाले यात्रियों, शहर के लोग काफी लंबे समय से पुलिस चौकी की मांग करते आ रहे थे। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से भी करीब दो महीने पहले अग्रवाल जनहित समिति, शहर के लोगों ने मिलकर मांग की थी। इसके बाद रेलवे स्टेशन पर पुलिस चौकी बनाने की मांग पूरी हुई। मांग पूरी होने पर शहर के लोगों, यात्रियों ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का आभार प्रकट किया।

चांदी, रामनिवास करसिधु, सुरेश गर्ग, तरशेम ने कहा कि रेलवे स्टेशन एरिया में आपराधिक वारदात होने पर पुलिस जींद, नरवाना से आती थी। यहां पर छीना-झपटी की घटनाएं आम होने लगी थीं। रात को तो रेलवे स्टेशन पर आने-जाने से लोग, यात्री कतराने लगे थे। यहां पर पुलिस चौकी बनाने की मांग लोग करीब 20 साल से कर रहे थे। जब तत्कालीन केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु उचाना आए थे तो भी लोगों ने मांग की थी।

-----------

वर्जन

जीआरपी चौकी रेलवे स्टेशन पर शुरू हो गई है। चार स्टाफ तैनात किए गए हैं। यहां पर किसी तरह की वारदात न हो इसको लेकर पुलिस निरंतर गश्त करेगी। रेलवे एरिया में वारदातों को अंजाम देने वालों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

राजेश चहल, जीआरपी चौकी इंचार्ज, उचाना