Move to Jagran APP

पति के मौसी के बेटे से बनी नजदीकियां, फिर पति के साथ किया खौफनाक काम

पति के मौसी के लड़के के साथ अवैध संबंधों के लिए पत्नी ने पति की हत्या कर दी। पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 16 Aug 2018 03:53 PM (IST)Updated: Fri, 17 Aug 2018 09:49 AM (IST)
पति के मौसी के बेटे से बनी नजदीकियां, फिर पति के साथ किया खौफनाक काम

जेएनएन, जींद। शहर के हनुमानगर में अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने मौसी के बेटे संग मिलकर पति की तेजधार हथियार से हत्या कर दी। सूचना पाकर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल लेकर आई। मृतक की गर्दन व गुप्तांगों पर 18 जगह तेजधार हथियार से वार किए गए हैं। पुलिस ने हत्या की आरोपित पत्नी व मृतक जोगेंद्र के मौसी के लड़के रवि को काबू करके पूछताछ शुरू कर दी है।

loksabha election banner

मृतक के पिता मंगल सिंह के अनुसार पिछले कुछ माह से जोगेंद्र की मौसी के लड़के का उसकी पत्नी पिंकी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। गत दिवस बेटे के जन्मदिन के बहाने पत्नी ने रवि को भी बुला लिया। शाम को जोगेंद्र व रवि ने एक साथ बैठकर शराब पी। ज्यादा शराब पीने के कारण जोगेंद्र को होश नहीं रहा। इसी का फायदा उठाकर रवि व पिंकी ने तेजधार हथियारों से उसकी हत्या कर दी।

वारदात के समय उनका छह साल का बेटा अमरजीत भी मौके पर मौजूद था। अमरजीत के अनुसार पिंकी ने जोगेंद्र के दोनों हाथ पकड़ लिए और रवि उसके शरीर पर तेजधार हथियार से तब तक वार करता रहा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। हत्या करने के बाद रवि मौके से फरार हो गया।

रात लगभग 11 बजे पिंकी पास वाले ही मकान में सो रहे अपने ससुर के पास गई और उन्हें बताया कि जोगेंद्र बेसुध हो गया है। वह बोल नहीं रहा है। पिता मंगल सिंह ने मौके पर जाकर देखा तो जोगेंद्र मृत पड़ा था और उसके शरीर पर तेजधार हथियारों के निशान थे। आसपास फर्श पर खून फैला हुआ था।

मंगल सिंह ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मृतक के लड़के अमरजीत व पिता की शिकायत के आधार पर पत्नी पिंकी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं रवि को भी रात को ही गांव भैयापुर में उनके घर से काबू कर लिया। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.