संवाद सूत्र, सफीदों : उपमंडल के सभी गांवों में विधानसभा चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न हुआ। बुजुर्ग अपने पोते, बेटे के साथ वोट डालने पहुंचे, तो किसी बुजुर्ग को गोदी के सहारे से मतदान केंद्र तक लाया गया। शाम पांच बजे तक लगभग 69 प्रतिशत वोट पोल हो चुके थे। कुछ मतदान केंद्रों पर सुबह के समय कम लोग वोट डालने आए। लेकिन शाम होते होते महापर्व में आहुति डालने क्षेत्र की जनता में जबर्दस्त उत्साह दिखाई दिया। शहर में मतदाताओं ने केंद्र सरकार के अनुरूप राज्य सरकार को देखते हुए वोट डाला तो ग्रामीण मतदाताओं का रुझान मिला-जुला दिखाई दिया। कुछ पर देश हित हावी दिखा, तो कहीं पर जातीय समीकरण के अनुसार वोट बंटते दिखाई दिए। सफीदों विधानसभा क्षेत्र में इस बार के विधानसभा चुनाव में भाजपा और कांग्रेस के उम्मीदवारों में ही मुकाबला सिमटा दिखाई दे रहा है।

--------------

नेहा ने विधानसभा चुनाव में पहली बार किया मतदान

बीएससी की छात्रा नेहा ने अपना पहला वोट लोकसभा चुनाव में डाला था अब विधायक को चुनने के लिए उन्होंने परिवार सहित अपनी वोट डाला। उन्होंने बताया कि विधायक ऐसा हो जो युवाओं को शिक्षा, रोजगार व हलके में स्वास्थ्य सेवाओं में काम करे।

--------------

प्रशासन रहा सतर्क

सफीदों क्षेत्र में प्रशासन पूरी तरह से सतर्क दिखाई दिया। एएसपी अजीत सिंह शेखावत ने रिजर्व पुलिस बल के साथ व थाना प्रभारी धर्मबीर सिंह ने गांवों और शहरों के मतदान केंद्रों का दौरा किया। हर बूथ पर दो पुलिस कर्मचारी व अति सवेंदनशील मतदान केंद्रों अर्धसैनिक बल तैनात रहा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस