Move to Jagran APP

रोडवेज और परिवहन समिति बस चालक में मारपीट, पुलिस ने शांत कराया मामला

संवाद सूत्र, नरवाना : सब डिपो नरवाना में सवारी बैठाने को लेकर रोडवेज बस चालक और परिवहन

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Jan 2019 10:40 PM (IST)Updated: Tue, 01 Jan 2019 10:40 PM (IST)
रोडवेज और परिवहन समिति बस चालक में मारपीट, पुलिस ने शांत कराया मामला
रोडवेज और परिवहन समिति बस चालक में मारपीट, पुलिस ने शांत कराया मामला

संवाद सूत्र, नरवाना : सब डिपो नरवाना में सवारी बैठाने को लेकर रोडवेज बस चालक और परिवहन समिति के बस चालक आपस में भिड़ गए। उनके बीच मारपीट की भी नौबत आ गई। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। सिरसा बस डिपो के चालक हरदयाल ने मारपीट की शिकायत पुलिस को दी।

loksabha election banner

चालक हरदयाल ने बताया कि वह बस लेकर सिरसा से हरिद्वार रूट पर जा रहा था। फतेहाबाद बस स्टैंड पर पहुंचने के बाद परिवहन समिति की बस नंबर एचआर 39 सी 8050 के चालक ने उसके टाइम टेबल पर सवारी उठा ली। उसके बाद उकलाना बस स्टैंड पर पहुंचने के बाद भी निजी बस चालक ने गेट पर बस को अड़ा दिया। जिस कारण उसको दूसरे गेट से बस ले जानी पड़ी। चालक हरदयाल ने बताया कि निजी बस चालक व परिचालक ने उसको नौकरी करना सीखा दूंगा व अगर उसकी बस के आगे से सवारी उठाई तो बुरे अंजाम की धमकी दी। चालक हरदयाल ने बताया कि परिवहन समिति की बस का समय हरिद्वार जानी वाली बस से कम से कम 20 मिनट पहले है। जब रोडवेज बस नरवाना बस स्टैंड पर पहुंची तो परिवहन समिति के बस चालक ने सरकारी बस के आगे बस अड़ा दी। नीचे उतरकर चालक-परिचालक उसके साथ मारपीट करने लगे। दोनों के बीच मारपीट होने पर रोडवेज कर्मचारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने मामला शांत करवाया। यही नहीं रोडवेज बस के 300 किलोमीटर मिस हो गए और उसको वापस सिरसा जाना पड़ा।

---------------

समिति की बसों की मनमानी नहीं रूकी तो होगा आंदोलन

हरियाणा कर्मचारी महासंघ के जिला प्रेस प्रवक्ता रामनिवास खरकबूरा ने कहा कि परिवहन समिति बस के चालक-परिचालक आए दिन टाइम टेबल को लेकर रोडवेज बस चालकों के साथ मारपीट करते हैं। अगर परिवहन समिति बस चालकों की मनमानी नहीं रूकी, तो रोडवेज कर्मचारी आंदोलन करने पर मजबूर होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.