Move to Jagran APP

गोसाई खेड़ा में अंडरपास बनाने की मांग को लेकर धरना

जींद-रोहतक मार्ग पर गोसाई खेड़ा गांव में अंडरपास बनाने की मांग को लेकर लोगों ने धरना शनिवार को चौथे दिन भी जारी रहा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 07:25 AM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 07:25 AM (IST)
गोसाई खेड़ा में अंडरपास बनाने की मांग को लेकर धरना
गोसाई खेड़ा में अंडरपास बनाने की मांग को लेकर धरना

संवाद सूत्र, जुलाना : जींद-रोहतक मार्ग पर गोसाई खेड़ा गांव में अंडरपास बनाने की मांग को लेकर गोसाई खेड़ा, शामलो कलां, रामकली, खिमाखेड़ी, पड़ाना, निडाना, ढिगाना व शामलो खुर्द गांव के लोगों ने धरना शनिवार को चौथे दिन भी जारी रहा। शनिवार को धरने की अध्यक्षता पंचायत समिति सदस्य संदीप ने की। अनिल, बलबीर, प्रकाश, संजीव, ब्लॉक समिति सदस्य शिव कुमार, संदीप, अशोक, विरेंद्र, विक्रम मलिक, विजय, हरिदास ने कहा कि जींद-रोहतक मार्ग के निर्माण चल रहा है। गोसाई खेड़ा गांव के पास यहां पर अंडरपास नहीं बन रहा है। इस मार्ग पर 12 गांवों के लोगों का आना-जान लगा रहता है। अंडरपास नहीं होने से हादसों का खतरा भी मंडराता रहेगा। इन गांवों में गन्ने की खेती ज्यादा होती है। मंडी में फसल ले जाने के लिए व गन्ना मिल में ले जाने के लिए अंडरपास की आवश्यकता है। जब तक यहां पर अंडर पास बनाने की परमिशन नहीं मिल जाती धरना जारी रहेगा। 12 गांवों के लोग अंडर पास की मांग को लेकर लगातार धरना जारी रखेंगे।

loksabha election banner

दुर्जनपुर गांव में ग्रामीणों ने किया हवन

उचाना: दुर्जनपुर गांव में क्षेत्र की सुख, समृद्धि के लिए हवन किया गया। इसमें गांव के ग्रामीणों ने हिस्सा लिया। सरपंच वीरेंद्र ने कहा कि दादा खेड़ा पर गांव की सुख, समृद्धि की कामना ग्रामीणों ने एकत्रित होकर हवन करके की। हर साल इस तरह का आयोजन गांव में किया जाता है। फसल अच्छी हो इसकी कामना भी भगवान से की। ग्रामीणों ने कहा कि हर वर्ष यहां हवन यज्ञ का आयोजन किया जाता है। और यह आगे भी जारी रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.