जागरण संवाददाता, जींद : अवैध शराब के नेटवर्क को तोड़ने के लिए पुलिस की ओर से विशेष छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। एसपी वसीम अकरम के निर्देशन में शुक्रवार को पुलिस ने छात्तर गांव के अमरजीत और शमशेर के पास से 219 बोतल देशी शराब और 313 बोतल कच्ची शराब की बरामद की। सफीदों के गांव रोहड़ निवासी अजायब सिंह के कब्जे से 44 बोतल देशी शराब, सफीदों के वार्ड 9 निवासी दिनेश के कब्जे से 11 बोतल शराब की बरामद की हैं।

उचाना थाना के सहायक उप-निरीक्षक कुलदीप सिंह ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि छात्तर गांव में अमरजीत व शमशेर अवैध शराब का कारोबार कर रहे हैं। इस पर पुलिस टीम ने उनके ठीकाने पर छापेमारी की। उनके मकान में बने तूड़ी के कमरे में और छत पर 219 बोतल देशी शराब और 313 बोतल कच्ची शराब रखी हुई थी, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। उधर थाना सदर सफादों के अंतर्गत सहायक उप-निरीक्षक विरेन्द्र कुमार की टीम ने गांव रोहड़ से अजायब सिंह को 44 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया।

शहर थाना सफीदों के प्रधान सिपाही विनय कुमार ने अपने सह-कर्मियों के साथ वार्ड 8 निवासी दिनेश को काबू कर उसके कब्जे से 11 बोतल देशी शराब की बरामद की। पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपितों के खिलाफ आबकारी व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

करियाना की दुकान से हजारों का सामान चोरी

नरवाना : सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में गांव मंगलपुर निवासी राजेश कुमार ने बताया कि पांच-छह जून की रात को किसी ने उसकी दुकान का ताला तोड़ कर गल्ले में रखी चार हजार रुपये की नगदी सहित अन्य करियाना का सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। संसू

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप