Move to Jagran APP

.अब उनकी महफिल में अंधेरा होगा : दुष्यंत

देश के सबसे चर्चित युवा सांसद दुष्यंत चौटाला शनिवार को फिर जींद की धरा पर आक्रामक एवं शायराना अंदाज में नजर आए। उन्होंने इशारों ही इशारों में एक तीर से कई निशाने साधे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 12:01 AM (IST)Updated: Sun, 18 Nov 2018 12:01 AM (IST)
.अब उनकी महफिल में अंधेरा होगा : दुष्यंत
.अब उनकी महफिल में अंधेरा होगा : दुष्यंत

जागरण संवाददाता, जींद : देश के सबसे चर्चित युवा सांसद दुष्यंत चौटाला शनिवार को फिर जींद की धरा पर आक्रामक एवं शायराना अंदाज में नजर आए। उन्होंने इशारों ही इशारों में एक तीर से कई निशाने साधे। दुष्यंत ने जहां बेरोजगारी का जिक्र कर युवाओं को अपनी तरफ लुभाने का प्रयास किया, वहीं शायराना अंदाजा में विरोधियों पर शब्दबाण छोड़े। उन्होंने जननायक चौ. देवीलाल की कर्मभूमि पर अपने निष्कासन को अपने दादा का आशीर्वाद मान कर संघर्ष की राह पर चलने का ऐलान किया। उन्होंने शायराना अंदाज में कहा कि यदि गलती है हमारी तो सुबूत दिखा दो, कौन सी अनुशासनहीनता की है ये तो बता दो, हम जनता के बीच में रहते हैं, जनता के दुलारे हैं, अगर प्रिय होना गलती है, आप लोगों के हाथ में है, जो मर्जी सजा दे दो।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने वाले मेरे दादा जी है और हमेश मेरे लिए आदरणीय औंर उनको आदर्श मान कर संघर्ष करता रहूंगा और उनकी सोच को प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाने का काम करेगा। मेरी इच्छा है मेरे मन की भावना है कि जिस पार्टी से के चु¨नदा लोगों ने पार्टी से हमें बाहर किया है, उस पार्टी में लौटना हमारी आत्मा नहीं मानती। मगर डा. अजय चौटाला जी ने जो निर्णय प्रदेश की जनता की सलाह से लिया है, वो मुझे स्वीकार है। उन्होंने विरोधियों पर शायराना अंदाज में अपनी बात रखते हुए निशाना साधते हुए कहा कि परिदों का नया बसेरा होगा, उदय नया सवेरा होगा, जो बुझाते फिरते हैं जलते हुए चिराग,अब उनकी महफिल में अंधेरा होगा। उन्होंनें जींद में पहुंचे लोगों को स?ो लोकदली और ताऊ देवीलाल की नीतियों पर चलने वाले लोग बताया। --हमारी मेहनत को नजरअंदाज किया: दिग्विजय

गोहाना रोड देवीलाल ग्राउंड में मंच संचालन करते हुए इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने कहा कि कुछ लोगों ने पार्टी में की गई हमारी मेहनत को नंजरअंदाज कर दिया। इनसो को लेकर चाहे कुछ लोग कितने भी षड्यंत्र कर लें, वो जननायक स्व. देवीलाल की लौ को कभी मंद नहीं पड़ने देंगे और उनकी नीतियों पर चलते हुए युवा, किसान, कमेरे, किसान, छोटे दुकानदार सहित हर वर्ग के हितों की लड़ाई लड़ेंगे। --प्रदेश से ये पदाधिकारी पहुंचे

अजय के कार्यकर्ता सम्मेलन में जिला प्रधान सरदार कुलदीप ¨सह, इनसो प्रभारी प्रो. रणधीर ¨सह चीका, अंबाला के पूर्व जिला प्रधान सुरजीत सौंडा, विवेक चौधरी, हिसार के जिला प्रवक्ता मनदीप बिश्नोई, दलबीर धनखड़, गुर¨वद्र तेजली, रणदीप कौल, हरबंस ¨सह, शिव कुमार गुप्ता, करनाल के जिला प्रवक्ता हरपाल ¨सह रोड, भिवानी के जिला प्रवक्ता राजू मेहरा, बरवाला हलका प्रधान सत्यवान बिचपड़ी, सतीश फरमाणा, इंद्रजीत गुराया, गुरदेव रंबा, जेपी घंरोंडा, भाग ¨सह दमदमा, रमेश पालड़ी, रघुबीर सैनी, कुलदीप सरदार, राहुल मक्कड़, कैथल के जिला प्रवक्ता हरदीप पाडला, दिनेश अग्रवाल, श्याम सुंदर, योगेश शर्मा, सुरेंद्र सरौत, राजकुमार, हरबंस ¨सह आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.