जागरण संवाददाता, जींद : जींद विधानसभा में धन्यवादी दौरे के तीसरे दिन इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजिय ¨सह चौटाला ने ग्रामीणों का आभार जताते हुए कहा कि वह जनता के बीच में रहने वाला साधारण व्यक्ति है। जनता ने उनका दिल से सहयोग दिया।

उन्होंने भाजपा विधायक पर तंज कसते हुए कहा कि धन्यवाद जनता का होता है। दिल्ली की कोठियों में बैठने वाले नेताओं का नहीं। उन्होंने कहा कि भले ही उन्होंने चंडीगढ़ में जींद के विकास की लड़ाई लड़ने का मौका न मिला हो, लेकिन अब वह जनता के मध्य रहकर सरकार को विकास करने के लिए मजबूर करेंगे। जींद विधानसभा की पगड़ी को वह झुकने नहीं देंगे।

पांचों सीटों पर जीतेंगे

उन्होंने कहा कि अब जींद की चौधर लाने के लिए तैयार हो जाओ। आगामी लोकसभा चुनाव में सोनीपत से जेजेपी प्रत्याशी को वोट देकर अपनी चौधर पर मोहर लगानी है। हमें ऐसी तैयारी के साथ आगामी चुनाव लड़ना है, जिसमें जींद की पांचों सीटों पर जेजेपी प्रत्याशी जीते।

दुष्यंत की लोकप्रियता से घबराई विपक्षी पार्टियां

उन्होंने कहा कि इस चुनाव में हमारी हार नहीं हुई, बल्कि सभी विरोधी दलों ने एक होकर भाजपा को मत डलवाने का काम किया है। विरोधी पार्टियों को दुष्यंत की लोकप्रियता से घबराकर यह साजिश रची। चौटाला ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा, दलित के हक की सरकार जेजेपी की बनेगी।

अभय पर साधा निशाना

उन्होंने बिना नाम लिए चाचा अभय ¨सह चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि जो हमारी जमानत जब्त की बात करते थे, आज उनके जमानत बचने से भी छह गुणा कम वोट आए। जल्द ही प्रदेश की राजनीति में कुछ दुकानें बंद होने वाली हैं। उन्होंने रणदीप सुरजेवाला पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग लड़ने में विश्वास रखते हैं, वह जनता का भला नहीं कर सकते।

Posted By: Jagran