Move to Jagran APP

जेजेपी जीत के प्रति आश्वस्त, 20 क्विंटल लड्डू बनवाने शुरू किए

जननायक जनता पार्टी उपचुनाव में अपनी जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त है। इसके लिए पार्टी ने अभी से जश्न की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। जीत के बाद खुशी मनाने के लिए 20 क्विंटल देसी घी के लड्डू बनाने का आर्डर भी दे दिया गया है। मंगलवार शाम तक करीब आठ क्विंटल लड्डू बनकर तैयार हो गए थे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 Jan 2019 01:44 AM (IST)Updated: Wed, 30 Jan 2019 01:44 AM (IST)
जेजेपी जीत के प्रति आश्वस्त, 20 क्विंटल लड्डू बनवाने शुरू किए
जेजेपी जीत के प्रति आश्वस्त, 20 क्विंटल लड्डू बनवाने शुरू किए

जागरण संवाददाता, जींद : जननायक जनता पार्टी उपचुनाव में अपनी जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त है। इसके लिए पार्टी ने अभी से जश्न की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। जीत के बाद खुशी मनाने के लिए 20 क्विंटल देसी घी के लड्डू बनाने का आर्डर भी दे दिया गया है। मंगलवार शाम तक करीब आठ क्विंटल लड्डू बनकर तैयार हो गए थे।

loksabha election banner

जननायक जनता पार्टी के नेता सांसद दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला सोमवार शाम को ही मतदान के बाद दिल्ली रवाना हो गए थे। बुधवार को दोनों जींद आकर कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करेंगे। वहीं, मंगलवार दिनभर जेजेपी के जिला अध्यक्ष कृष्ण राठी, कार्यालय सचिव गुरदीप सांगवान व अन्य सीनियर पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं के साथ मी¨टग करके गांवों व शहर में हुए मतदान पर मंथन किया। शहर व गांवों में बने सभी 174 बूथों पर हुए मतदान में जेजेपी को कितने वोट मिल रहे हैं, इसका भी आकलन किया।

राठी ने कहा कि 36 में से एक-दो गांवों को छोड़कर सभी में अच्छी लीड मिल रही है। साथ ही, यह भी दावा किया कि शहर में वह दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा वोट ले रहे हैं। जिला कार्यालय सचिव गुरदीप सांगवान पूरे आत्मविश्वास से कहते हैं कि पहली बार जेजेपी को शहर में जितने वोट मिल रहे हैं, उतने आज तक लोकदल को कभी नहीं मिले। इसके पीछे का कारण पूछने पर जिला प्रधान राठी कहते हैं कि जननायक जनता पार्टी मात्र 50 दिन पहले बनी थी। पार्टी के नेता सांसद दुष्यंत व दिग्विजय की जनत के बीच छवि अच्छी है। इसलिए शहर में हर वर्ग के लोगों ने उन्हें पसंद किया है। राठी ने कहा कि शहर व गांवों में मिले अभूतपूर्व समर्थन से जेजेपी की जीत पक्की है, अंतर चाहे कितना भी रहे।

जींद की जनता का आभारी

उपचुनाव को शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न करवाने के लिए जींद की जनता, पार्टी कार्यकर्ताओं, जिला व पुलिस प्रशासन, चुनाव प्रक्रिया से जुड़े अधिकारियों, कर्मचारियों का आभारी हूं। लोकतंत्र के इस पर्व में जींद की जनता ने उत्साहपूर्वक भाग लिया और सभी अफवाहों को दरकिनार करते हुए शांतिपूर्वक ढंग से मतदान की प्रकिया संपन्न करवाई।

दुष्यंत चौटाला, सांसद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.