Move to Jagran APP

जामनी ने कन्या कॉलेज के लिए दस एकड़ जमीन देने का प्रस्ताव दिया

पिल्लूखेड़ा क्षेत्र में कन्या महाविद्यालय की मंजूरी मिलने पर ब्लॉक की सरपंच एसोसिएशन ने बीडीपीओ परिसर में विधायक जसबीर देशवाल का अभिनंदन किया। सरपंच एसोसिएशन के प्रधान बलबीर देशवाल व ब्लॉक के सभी सरपंचों ने विधायक देशवाल को पगड़ी पहनाई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Jun 2019 07:50 AM (IST)Updated: Sat, 08 Jun 2019 07:50 AM (IST)
जामनी ने कन्या कॉलेज के लिए दस एकड़ जमीन देने का प्रस्ताव दिया
जामनी ने कन्या कॉलेज के लिए दस एकड़ जमीन देने का प्रस्ताव दिया

जागरण संवाददाता, जींद : पिल्लूखेड़ा क्षेत्र में कन्या महाविद्यालय की मंजूरी मिलने पर ब्लॉक की सरपंच एसोसिएशन ने बीडीपीओ परिसर में विधायक जसबीर देशवाल का अभिनंदन किया। सरपंच एसोसिएशन के प्रधान बलबीर देशवाल व ब्लॉक के सभी सरपंचों ने विधायक देशवाल को पगड़ी पहनाई।

loksabha election banner

सरपंच एसोसिएशन अध्यक्ष बलबीर देशवाल ने कहा कि विधायक ने पिल्लूखेड़ा ब्लॉक को कन्या महाविद्यालय की सौगात दिलाकर क्षेत्रवासियों का दिल जीत लिया है। विधायक ने तीन दशक पुरानी मांग को पूरा किया है। यह कॉलेज जींद या सफीदों जाने वाली बेटियों के लिए वरदान साबित होगा। बेटियों का पैसा और समय दोनों की बचत होगी। विधायक जसबीर देशवाल ने कहा कि विधानसभा के हर सत्र में डिग्री कॉलेज की मांग को पुरजोर तरीके से उठाया और चार साल की मेहनत रंग लाई। मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार ने पिल्लूखेड़ा ब्लॉक में डिग्री कॉलेज की मंजूरी दे दी। उन्होंने कहा कि जामनी गांव ने महाविद्यालय के निर्माण के लिए जरूरी दस एकड़ जमीन देने का प्रस्ताव दिया है। कॉलेज में ऑनलाइन दाखिले आठ जून से शुरू हो जाएंगे और कक्षाएं वैकल्पिक भवन में जुलाई में प्रारंभ होगी। विधायक जसबीर देशवाल ने सभी सरपंच और ब्लॉक समिति के सदस्यों से अपील की कि गांवों में ज्यादा से ज्यादा बेटियों के दाखिले करवाएं और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ मिशन को सफल बनाये। कार्यक्रम में जामनी गांव के महंत महराज नवरत्नदास, जामनी सरपंच जयकिशन सैनी, कालवा सरपंच दलबीर, अमरावलीखेड़ा सरपंच जीतेन्द्र, रजानाखुर्द सरपंच अशोक, मांडीखुर्द सरपंच कर्णसिंह, आलनजोगीखेड़ा सरपंच अशोक, मालसरीखेड़ा सरपंच ओमप्रकाश, धड़ौली सरपंच सुखबीर, लुदाना सरपंच भूपेन्द्र, भंभेवा सरपंच तेजपाल, पिल्लूखेड़ा सरपंच राजेश, भिड़ताना सरपंच राममेहर, मोहम्मदखेड़ा सरपंच विनोद, बेरीखेड़ा सरपंच राजेश, भुरायण सरपंच शक्ति सिंह शामिल थे। ब्लॉक समिति सदस्यों में प्रेम जांगड़ा सतनाम, संदीप डांगी, बलवान, सुनील कुंडू व रामकुमार उपस्थित थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.