जागरण संवाददाता, जींद

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है। प्रदेश का हर वर्ग सरकार से परेशान हो चुकी है। आगामी विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस के सत्ता में आने पर हरियाणा को फिर विकास की पटरी पर चढ़ाया जाएगा।

कांग्रेस नेता सुरेश गोयत झांज के पटियाला चौक स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए भूपेंद्र ¨सह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर सस्ते दामों पर बिजली दी जाएगी। बिजली के रेट आधे कर दिए जाएंगे और पूरी बिजली दी जाएगी। यही नहीं, लोगों को एक महीने का बिजली बिल दिया जाएगा, जिससे लोगों को काफी राहत मिलेगी। बुजर्गों, विधवाओं व दिव्यांगों की पेंशन तीन हजार रुपये महीना की जाएगी। कर्मचारियों को पंजाब के समान वेतनमान दिया जाएगा। हुड्डा ने कहा कि भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार से लोग अब छुटकारा पाना चाहते हैं। अब लोग चुनाव का इंतजार कर रहे हैं। हुड्डा ने कहा कि जनक्रांति रथ यात्रा 9 सितंबर को कुरुक्षेत्र के पेहवा में होगी, जिसमें भीड़ के सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे। हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस मजबूत है, इसलिए उसे किसी के साथ गठबंधन की जरूरत नहीं है। इस मौके पर कांग्रेस नेता जगबीर ढिगाना, सतपाल संगतपुरा, बलराम कटवाल, ओमप्रकाश ढांडा, धर्मेंद्र ढुल आदि मौजूद थे।

--मिढ़ा के निधन पर जताया शोक

कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह हुड्डा, विधायक कर्ण ¨सह दलाल, उदयभान, प्रो. वीरेंद्र ¨सह, श्रीकृष्ण हुड्डा, जगबीर मलिक, एमएस चोपड़ा, ललित नागर आदि ने पूर्व विधायक स्व. डॉ. हरिचंद मिढ़ा के निवास पर पहुंचकर शोक जताया। हुड्डा समेत अन्य कांग्रेसी नेताओं ने मिढ़ा के परिजनों को ढांढ़स बंधाया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस