Move to Jagran APP

मैं तो जेल चला जाऊंगा, यह जंग तो तुम्हें लड़नी है: अजय

जेल से पैरोल पर बाहर आए जेल से पैरोल पर बाहर आए जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) प्रमुख अजय चौटाला ने मंगलवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए कहा कि अब रण के मैदान में उतरने का असली समय आ गया है। मैं तो चार-छह दिन के बाद जेल चला जाऊंगा, लेकिन इस रण के मैदान को आपके हवाले करके जाऊंगा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 Jan 2019 12:39 AM (IST)Updated: Wed, 09 Jan 2019 12:39 AM (IST)
मैं तो जेल चला जाऊंगा, यह जंग तो तुम्हें लड़नी है: अजय
मैं तो जेल चला जाऊंगा, यह जंग तो तुम्हें लड़नी है: अजय

जागरण संवाददाता, जींद : जेल से पैरोल पर बाहर आए जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) प्रमुख अजय चौटाला ने मंगलवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए कहा कि अब रण के मैदान में उतरने का असली समय आ गया है। मैं तो चार-छह दिन के बाद जेल चला जाऊंगा, लेकिन इस रण के मैदान को आपके हवाले करके जाऊंगा।

loksabha election banner

मंगलवार को अर्बन एस्टेट स्थित जाट धर्मशाला में अजय चौटाला ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जींद के चुनाव मैदान में सिपाही भी तुम हो, योद्धा भी तुम हो और सेनापति भी आप सब-लोग हो। हर हालत में इस रण में विजयी होकर जेजेपी की पताका को चंडीगढ़ तक लेकर जाना है। मुझे पूरा यकीन है पार्टी के वफादार, मेहनती सिपाही और रणनीतिकार इस जंग के मैदान में खरे उतर कर 31 जनवरी को मुझे उपचुनाव जीतने की खुशखबरी देंगे।

आने वाला कल जेजेपी का

चौटाला ने कहा कि राजनीति का रण तलवारों-हथियारों और बंदूकों से नहीं लड़ा जाता, यह रण तो वोटों के दम पर लड़ा जाता है। जींद उपचुनाव की जंग जीत ली तो सारे विरोधी परास्त हो जाएंगे और आने वाला कल जेजेपी का होगा। इसलिए आने वाले 20 दिनों में लोगों से मिलने, पार्टी से लोगों को जोड़ने, मतदाताओं का विश्वास हासिल करने और घर-घर जाने में किसी प्रकार की कोताही या कोर कसर मत छोड़ना।

अजय चौटाला ने कहा कि मेरे जेल जाने के बाद 9 दिसंबर को जींद की पांडु ¨पडारा की पावन धरा पर दुष्यंत को ताकत देकर आप लोगों ने बच्चों का मजाक उड़ाने वालों का माकूल जवाब दिया था। इस बार फिर परीक्षा की घड़ी है, इससे पास करना है।

जात-पात छोड़कर जेजेपी का झंडा उठाया

अजय चौटाला ने कहा कि कार्यकर्ता जेजेपी परिवार के सदस्य हैं। यह ऐसे लोगों का संगठन है जिन्होंने जात-पात और धर्म-मजहब से ऊपर उठ कर नया हरियाणा बनाने का संकल्प लेकर जेजेपी का झंडा उठाया है।

ये रहे मौजूद

इस मौके पर प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान ¨सह, प्रधान महासचिव डॉ. केसी बांगड़, जिला अध्यक्ष कृष्ण राठी, प्रदीप गिल, राष्ट्रीय लोक स्वराज पार्टी प्रमुख रणबीर शर्मा, नवनियुक्त महिला अध्यक्ष शीला चहल, हरीश अरोड़ा, अशोक लीलू, करतार सैनी, लक्ष्मी नारायण बंसल, जिला परिषद चेयरमैन पदमा ¨सगला, पार्षद मुकेश चहल, प्रवीन बैनीवाल, पूर्व सरपंच दलीप शर्मा, ओम ¨सह, दयानंद उल्हाना, प्रताप लाठर सहित अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया। मंच संचालन बिजेंद्र रेढ़ू ने किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.