Move to Jagran APP

यू आकार का बनेगा अंडरपास, दुकानदार भूख हड़ताल से उठे

लितानी रोड फाटक पर यू आकार का अंडरपास बनाने की मांग रेलवे ने मान ली है। बुधवार को दुकानदार जींद में एडीआरएम राजीव धनखड़ से मिले थे। इसके बाद उन्होंने यू आकार का अंडरपास का नक्शा बनाने के रेलवे अधिकारियों को निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Mar 2019 08:16 AM (IST)Updated: Fri, 01 Mar 2019 08:16 AM (IST)
यू आकार का बनेगा अंडरपास, दुकानदार भूख हड़ताल से उठे
यू आकार का बनेगा अंडरपास, दुकानदार भूख हड़ताल से उठे

संवाद सूत्र, उचाना : लितानी रोड फाटक पर यू आकार का अंडरपास बनाने की मांग रेलवे ने मान ली है। बुधवार को दुकानदार जींद में एडीआरएम राजीव धनखड़ से मिले थे। इसके बाद उन्होंने यू आकार का अंडरपास का नक्शा बनाने के रेलवे अधिकारियों को निर्देश दिए। उनके आश्वासन के बाद दुकानदारों ने भूख हड़ताल तो समाप्त कर दी, लेकिन इसका पत्र जारी होने तक वह अनिश्चितकालीन धरना जारी रखेंगे।

loksabha election banner

दुकानदार विक्रम चहल, ओमप्रकाश गुप्ता, राजबीर मोर, राजेंद्र, शुगन चंद ने बताया कि रोजगार बचाने को लेकर चल रहे उनके संघर्ष को सबका सहयोग मिल रहा है। उनका कहना है कि शहर के सबसे प्रमुख बाजार लितानी रोड पर अंडरपास बनने से 500 दुकानदार बेरोजगार और बेघर हो जाएंगे।

दुकानदारों ने बताया कि रेलवे द्वारा बनाए गए अंडरपास के नक्शा के अनुसार वह फाटक से चारों तरफ जाने वाली सड़क पर 600 फीट तक बनेगा। जब फाटक नंबर 125 सी पर अंडरपास बन चुका है तो यहां इसे बनाने की क्या जरूरत है।

बंद फाटक खुलवाने के लिए एसडीएम दफ्तर में सौंपा ज्ञापन

उचाना : अखिल भारतीय किसान सभा द्वारा एसडीएम रीडर संतोष को 5 फरवरी से बंद रेलवे फाटक को खुलवाने सहित शहर की विभिन्न समस्याओं को लेकर एसडीएम के नाम ज्ञापन सौंपा। कामरेड ज्ञानी राम, बलिद्र, धूप सिंह बसाऊ, रमेश ने कहा कि उचाना कलां की जमीन रेलवे के पार है। इसलिए किसान परेशान हो रहे हैं। किसानों ने उचाना कलां गांव में बंदरों को पकड़वाने, गांव की कच्ची गलियों को पक्का कराने, टूटी गलियों को दोबारा बनवाने व सीवर व्यवस्था चालू करवाने की मांग भी की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.