Move to Jagran APP

शराब ठेकेदार का अपहरण करके 14 लाख हड़पने के चार आरोपित गिरफ्तार

गांव गतौली के पास एक सप्ताह पहले शराब ठेकेदार का अपहरण करके 14 लाख रुपये वसूलने के चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 08:45 AM (IST)Updated: Thu, 26 Dec 2019 08:45 AM (IST)
शराब ठेकेदार का अपहरण करके 14 लाख हड़पने के चार आरोपित गिरफ्तार
शराब ठेकेदार का अपहरण करके 14 लाख हड़पने के चार आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जींद: गांव गतौली के पास एक सप्ताह पहले शराब ठेकेदार का अपहरण करके 14 लाख रुपये वसूलने के चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान गांव बड़ौदा निवासी जतिन, विक्की व दो नाबालिग शामिल है। पुलिस ने जतिन तथा विक्की को एक दिन के लिए रिमांड पर लिया है, जबकि दोनों नाबालिगों को बोस्टल जेल हिसार भेज दिया।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार न्यू कृष्णा कॉलोनी निवासी वजीर सिंह ने 19 दिसंबर को शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 18 दिसंबर सुबह वह अपनी कार में सवार होकर किसी कार्य से घर से निकला था। उसकी कार में 4 लाख 35 हजार रुपये रखे हुए थे। जब वह रोहतक रोड पर पहुंचा तो एक युवक ने उसकी कार के आगे अपनी कार अड़ा दी। इससे उसकी कार रूक गई। इतने में ही कार में सवार 5 युवक बाहर निकले। इनमें शामलो कलां गांव का अमित उर्फ मीतू भी था। मीतू को वह अच्छी तरह से जानता है। मीतू और उसके साथियों ने उस पर पिस्तौल तानकर 15 लाख रुपए की मांग की। जब उसने पैसे देने से मना किया तो उन्होंने उसके साथ कार में मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी। इस पर उसने पिस्तौल के डर से अपनी गाड़ी में रखे 4 लाख 35 हजार रुपये दे दिए। इसके बाद लुटेरों ने उससे और पैसे की मांग की तथा इस दौरान उसे हथियारों के बल पर उसकी ही कार में बंधक बनाए रखा। इसके बाद उसने अपने जानकार वजीर सिंह ने अपने जानकार पवन को फोन कर पैसे पहुंचाने के लिए कहा। इस दौरान उसे उसकी ही कार में जींद-रोहतक मार्ग पर स्थित गतौली गांव के पास ले गए। गतौली गांव के पास ही शराब ठेकेदार वजीर के जानकार पवन ने 9 लाख 70 हजार रुपये लाकर दिए थे। इसके बाद पांचों बदमाश 14 लाख 5 हजार रुपए लूटकर अपनी कार में सवार होकर फरार हो गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.