Move to Jagran APP

निडाना में कटी पेयजल लाइन, तीन दिन से लोग परेशान

जींद सिचाई विभाग की लापरवाही का खामियाजा निडाना गांव के लोग झेल रहे हैं। पेयजल पाइप लाइन टूटने से तीन दिन से गांव में पेयजल की समस्या बनी हुई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Oct 2021 07:48 AM (IST)Updated: Sun, 03 Oct 2021 07:48 AM (IST)
निडाना में कटी पेयजल लाइन, तीन दिन से लोग परेशान

जागरण संवाददाता, जींद : सिचाई विभाग की लापरवाही का खामियाजा निडाना गांव के लोग झेल रहे हैं। पेयजल पाइप लाइन टूटने से तीन दिन से गांव में पेयजल की समस्या बनी हुई है। लेकिन पब्लिक हेल्थ ने कोई कार्रवाई नहीं की है। जिससे ग्रामीणों में प्रशासन के प्रति रोष है।

loksabha election banner

ग्रामीणों ने बताया कि पिछले सप्ताह हुई बारिश के कारण खेतों में जलभराव हो गया। खेतों का पानी निकालने के लिए सिचाई विभाग द्वारा गांव के जलघर के पास से पानी निकालने की व्यवस्था की गई है। तीन दिन पहले जेसीबी से खुदाई गई। इस दौरान पेयजल लाइन टूट गई। जिससे जलघर से सप्लाई होने वाले पानी की लाइन के साथ-साथ लोगों द्वारा खुद लगाए गए ट्यूबवेल की लाइन भी टूट गई। ग्रामीणों ने बताया कि पानी की सप्लाई नहीं मिलने से परेशानी हो रही है। पब्लिक हेल्थ के कर्मचारी इसको लेकर गंभीर नहीं है। तीन दिन बाद भी लाइन को ठीक करने का काम शुरू नहीं किया गया है।

स्वास्थ्य विभाग के एक्सईएन संजीव कुमार ने बताया कि इसकी सूचना शनिवार सुबह ही मिली है। रविवार तक पेयजल लाइन ठीक कर पानी की सप्लाई शुरू करवा दी जाएगी।

दीपक चौहान स्पेशल काऊ टास्क फोर्स के सदस्य नियुक्त

संवाद सूत्र, सफीदों : गोभक्त एवं समाजसेवी योगी दीपक चौहान को हरियाणा सरकार द्वारा बनाई गई स्पेशल काऊ टास्क फोर्स का सदस्य नियुक्त किया है। उनकी नियुक्ति पर गोभक्तों एवं समाजसेवी संस्थाओं में प्रतिनिधियों ने खुशी जताई। योगी दीपक चौहान ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल और हरियाणा गो सेवा आयोग के चेयरमैन श्रवण कुमार गर्ग का धन्यवाद व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि सरकार व गोसेवा आयोग ने उन्हें जो यह जिम्मेदारी दी है, उसे वे पूरी निष्ठा व लग्र के साथ निभाने का प्रयास करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.