Move to Jagran APP

अनुच्छेद 370 को खत्म करे सरकार : दिग्विजय चौटाला

इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने बृहस्पतिवार को जींद के दर्जन भर गांवों में जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पिडारा पाथरी खुंगा दालमवाला हैबतपुर श्रीराग खेड़ा रूपगढ़ व शहर के कई वार्डो में जनसभा की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Mar 2019 07:00 AM (IST)Updated: Fri, 01 Mar 2019 07:00 AM (IST)
अनुच्छेद 370 को खत्म करे सरकार : दिग्विजय चौटाला

जागरण संवाददाता, जींद : इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने बृहस्पतिवार को जींद के दर्जन भर गांवों में जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पिडारा, पाथरी, खुंगा, दालमवाला, हैबतपुर, श्रीराग खेड़ा, रूपगढ़ व शहर के कई वार्डो में जनसभा की। उन्होंने जहां पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का मूल मंत्र कार्यकर्ताओं को दिया, वहीं एक बूथ दस यूथ को अंतिम रूप जल्द देने की बात भी कही।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि आज जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद की मूल जड़ धारा 370 है। सरकार को तुरंत प्रभाव से इस धारा को खत्म करना चाहिए। जिस साहस के साथ सेना ने पाकिस्तान के चेहरे पर पसीना लाने का काम किया है। वह हमारी सैनिकों के साहस और वीरता को दर्शाता है। इससे पूर्व उन्होंने पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों के लिए दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि दी।

दिग्विजय ने कहा कि आज राजनीतिक विचारधारा से उपर उठकर सभी को सैनिकों की हौसला अफजाई करनी चाहिए। दालमवाला गांव में कई परिवारों ने दूसरी पार्टियों को छोड़कर जननायक जनता पार्टी में आस्था जताई। इस अवसर पर जिला प्रधान कृष्ण राठी, लक्ष्मीनारायण बंसल, प्रदीप गिल, प्रदीप दालमवाला, कुलदीप गिल, हरीश अरोड़ा, बिजेंद्र रेढू, मुकेश चहल, विकास सिहाग, कर्मपाल ढुल, कुलदीप सिहाग मौजूद रहे।

जींद की जनता का रहूंगा आभारी

उपचुनाव में 37 हजार ज्यादा वोट आने पर उन्होंने आभार व्यक्त किया। साथ ही उन्होंने भाजपा सरकार को जींद के साथ-साथ पूरे में सीवरेज, पेयजल, सड़क व्यवस्था की चल रही बदहाली से मुक्ति की बात कही। दिग्विजय ने कहा कि सरकार ने विधानसभा में अपने कार्यकाल का अंतिम बजट पेश किया है। इसमें प्रदेश के युवा को रोजगार के लिए कोई बात नहीं की। आज युवा अपनी डिग्री को लेकर बदहाली के आंसू रो रहे हैं। सरकार ने पीएचडी धारकों को सफाई और चौकीदारी के काम तक सीमित कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.