Move to Jagran APP

धरौदी माइनर में पानी लाने को लेकर मुख्यमंत्री से करेंगे बात : हुड्डा

गांव धरौदी में धरौदी माइनर संघर्ष समिति के बैनर तले चल रहे धरने के 39वें दिन रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा धरनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि उनके मुख्यमंत्री के कार्यकाल में धरौदी माइनर का मामला सुलझाने का काम किया था।

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Jul 2019 09:21 AM (IST)Updated: Mon, 29 Jul 2019 09:21 AM (IST)
धरौदी माइनर में पानी लाने को लेकर मुख्यमंत्री से करेंगे बात : हुड्डा
धरौदी माइनर में पानी लाने को लेकर मुख्यमंत्री से करेंगे बात : हुड्डा

संवाद सूत्र, नरवाना : गांव धरौदी में धरौदी माइनर संघर्ष समिति के बैनर तले चल रहे धरने के 39वें दिन रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा धरनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि उनके मुख्यमंत्री के कार्यकाल में धरौदी माइनर का मामला सुलझाने का काम किया था। लेकिन भाखड़ा नहर से धरौदी माइनर के बीच फट्टा क्यों नहीं हटाया, इस बात की वे चर्चा नहीं करना चाहते। लेकिन वे फट्टा उठाने के लिए 11 गांवों के ग्रामीणों को समर्थन देते हैं। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों को पानी न मिलने से तकलीफ तो हो रही है, लेकिन वे इसका समाधान अवश्य करवाएंगे। मुख्यमंत्री मनोहरलाल से इस मसले पर अवश्य बात करेंगे। अगर वहां से बात नहीं बनती तो, कांग्रेस व उनका समर्थन ग्रामीणों के साथ है। उन्होंने कहा कि 11 गांवों की धरती को भाखड़ा नहर के पानी से प्यासा नहीं रहने देंगे और धरौदी माइनर का मामला विधानसभा सत्र में उठाएंगे। में प्रवेश कर गया। इस मौके पर बिनैण खाप के प्रधान नफे सिंह नैन, रघबीर नैन, पूर्व मंत्री रामभज लोधर, संजीव कल्याण, कर्मबीर सैनी, दरवेश पूनियां, मनदीप दनौदा, कपूर सिंह, रंगीराम धमतान मौजूद थे।

loksabha election banner

----------------

धरौदी माइनर पर आमरण अनशन पर बैठेंगे ये ग्रामीण

राज्यमंत्री कृष्ण बेदी द्वारा सोमवार तक धरौदी माइनर को भाखड़ा नहर से जुड़वाने के लिए मुख्यमंत्री से बातचीत कर अधिकारियों के माध्यम से बताने की बात कही थी। लेकिन अभी तक अधिकारियों की ओर से कोई संदेश नहीं आने पर 11 गांवों के ग्रामीणों ने फैसला लिया कि अगर सोमवार तक धरौदी माइनर का मामला हल हो जाता है, तो ठीक है। नहीं तो मंगलवार को आमरण अनशन पर गांव दनौदा से सत्यवान नैन, डॉ. बलराज दनौदा, अंकुश, रणधीर, महेंद्र, राममेहर, बिट्टू, सतबीर कर्मगढ़, सुरजा फरैण कलां, विकास शर्मा, राममेहर खानपुर, ज्ञान शर्मा हमीरगढ़ बैठेंगे। उन्होंने कहा कि अब वे आमरण अनशन से उठने वाले नहीं है, जब तक धरौदी माइनर में पानी नहीं पहुंच जाता।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.