Move to Jagran APP

कांग्रेस और भाजपा नेताओं ने थामा जेजेपी का दामन

जननायक जनता पार्टी को मंगलवार को उस समय भारी सफलता मिली, जब राष्ट्रीय लोक स्वराज पार्टी ने उपचुनाव में अपना समर्थन जेजेपी को देने का ऐलान किया। पार्टी प्रमुख रणबीर शर्मा ने अर्बन स्टेट स्थित पार्टी कार्यालय में डॉ. अजय चौटाला की उपस्थिति में यह घोषणा की।

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 Jan 2019 01:07 AM (IST)Updated: Wed, 09 Jan 2019 01:07 AM (IST)
कांग्रेस और भाजपा नेताओं ने थामा जेजेपी का दामन
कांग्रेस और भाजपा नेताओं ने थामा जेजेपी का दामन

जागरण संवाददाता, जींद : जननायक जनता पार्टी को मंगलवार को उस समय भारी सफलता मिली, जब राष्ट्रीय लोक स्वराज पार्टी ने उपचुनाव में अपना समर्थन जेजेपी को देने का ऐलान किया। पार्टी प्रमुख रणबीर शर्मा ने अर्बन स्टेट स्थित पार्टी कार्यालय में डॉ. अजय चौटाला की उपस्थिति में यह घोषणा की। इस मौके पर कांग्रेस व भाजपा कई नेताओं ने भी समर्थकों सहित जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की।

loksabha election banner

पार्टी कार्यालय में पत्रकार वार्ता में अजय चौटाला की मौजूदगी में एचएसएससी के सदस्य रहे वरिष्ठ भाजपा नेता करतार सैनी और किसान-मजदूर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मुकेश चहल भी समर्थकों सहित जेजेपी में शामिल हो गए। हरियाणा प्रदेश टपरीवास सभा के प्रदेशाध्यक्ष मोहम्मद दलीप खान, कांग्रेसी कार्यकर्ता शबीर खान, कृष्ण पांचाल व इमाम शबीर खान भी जेजेपी में शामिल हुए। राष्ट्रीय लोक स्वराज पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व आईजी रणबीर शर्मा ने कहा कि जींद उपचुनाव में भाजपा को सबक सिखाने के लिए उनकी पार्टी ने जेजेपी के साथ खड़ा होने का निर्णय लिया है।

अजय चौटाला ने कहा कि यह उपचुनाव एक सेमीफाइनल की तरह है और इसमें जीत दर्ज करने वालों को ही फाइनल का टिकट मिलेगा। उनकी पार्टी का मुकाबला सत्तारूढ़ दल भाजपा से होगा। अब कांग्रेस, भाजपा व इनेलो जैसी पार्टियों को उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं और दूसरों के दरवाजों पर जाकर-जाकर उम्मीदवार ढूंढ़ रही हैं। जींद उपचुनाव में जनता जेजेपी प्रत्याशी को जीता कर भाजपा के खिलाफ बिगुल बजाएगी।

उन्होंने कहा कि पार्टी की कोर कमेटी रायशुमारी के बाद उम्मीदवार घोषित करेगी। इस अवसर पर पार्टी के पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान ¨सह, प्रधान महासचिव डॉ. केसी बांगड़, जिला प्रधान कृष्ण राठी, प्रदीप गिल, अशोक गोयल लीलू सहित कई प्रमुख पदाधिकारी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.