Move to Jagran APP

जींद के उत्तम पैलेस में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की

हुड्डा साहब! कांग्रेस को मजबूत करने के लिए अब ऊपर का सिस्टम मजबूत करो। नीचे हम संभाल लेंगे। कांग्रेस को सत्ता में के लिए ऊपर सिस्टम बांधना जरूरी है। जवाब में हुड्डा ने कहा कि ऊपर-नीचे की परवाह छोड़कर विधानसभा चुनाव की तैयारी करें।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Jun 2019 06:00 AM (IST)Updated: Mon, 03 Jun 2019 06:29 AM (IST)
जींद के उत्तम पैलेस में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की
जींद के उत्तम पैलेस में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की

जागरण संवाददाता, जींद : हुड्डा साहब! कांग्रेस को मजबूत करने के लिए अब ऊपर का सिस्टम मजबूत करो। नीचे हम संभाल लेंगे। कांग्रेस को सत्ता में के लिए ऊपर सिस्टम बांधना जरूरी है। जवाब में हुड्डा ने कहा कि ऊपर-नीचे की परवाह छोड़कर विधानसभा चुनाव की तैयारी करें। हमें प्रदेश में दोबारा कांग्रेस की सरकार है।

loksabha election banner

कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के बीच यह संवाद रविवार दोपहर बाद सफीदों रोड पर उत्तम पैलेस में हुआ। लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद वह जींद, जुलाना व सफीदों हलके के कार्यकर्ताओं का आभार जताने पहुंचे थे। हुड्डा ने कहा कि चुनाव में हम केवल एक मोर्चे पर हारे हैं, युद्ध नहीं हारे। युद्ध आगामी विधानसभा चुनाव में होगा और स्थानीय मुद्दों पर होगा। प्रदेश में भाजपा सरकार के खिलाफ काफी मुद्दे हैं। इन मुद्दों और मनोहर सरकार की पांच साल की कारगुजारियों को लेकर जनता के बीच जाएंगे। पूर्व सीएम ने कहा कि प्रदेश में आरक्षण दंगों पर बैठाई प्रकाश सिंह कमेटी का जो भाग प्रकाशित नहीं किया है, सरकार उसे प्रकाशित करे तो उसका चेहरा भी बेनकाब हो जाएगा। इस मौके पर रामभज लोधर, रणधीर धीरा, रघुबीर भारद्वाज, प्रदीप गिल, कर्मवीर सैनी, प्रमोद सहवाग, सुरेश गोयत, अंशुल सिगला, जगबीर ढिगाना, प्रो. धर्मेंद्र ढुल, रविद्र देशवाल, वीरेंद्र घोघड़िया, सुधीर गौतम, ऋषिपाल हैबतपुर, श्रीचंद जैन, प्रकाश बोहतवाला, सतपाल सत्तू, ओमप्रकाश ढांडा, बलराम कटवाल आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.