Move to Jagran APP

ढाबे पर तोड़फोड़ कर संचालक पर हमला

शहर के कुंदन सिनेमा के सामने शराब पीकर आए युवक को ढाबा संचालक के खाना देने से मना करने पर हमला कर दिया और ढाबे में तोड़फोड़ की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2020 06:41 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 06:10 AM (IST)
ढाबे पर तोड़फोड़ कर संचालक पर हमला
ढाबे पर तोड़फोड़ कर संचालक पर हमला

जागरण संवाददाता, जींद : शहर के कुंदन सिनेमा के सामने शराब पीकर आए युवक को ढाबा संचालक के खाना देने से मना करने पर हमला कर दिया और ढाबे में तोड़फोड़ की। हमले में ढाबा संचालक राजबीर घायल हो गया। घायल को नागरिक अस्पताल में दाखिल किया। जहां से उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। शहर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

ढाबा संचालक राजबीर के भतीजे विकास ने बताया कि शनिवार दोपहर पर गांव लोहचब का एक युवक उनके ढाबे पर आया। युवक शराब के नशे में था, इसलिए उसके चाचा ने खाना खिलाने से मना कर दिया। इस पर युवक भड़क गया और हंगामा करना शुरू कर दिया। इसके बाद युवक को ढाबे से बाहर निकाल दिया था। इसके बाद आरोपित ने फोन करके करीब दो दर्जन युवकों को ढाबे पर बुला लिया और उसके चाचा के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। जब ढाबे के कर्मचारियों ने उसको छुड़वाने का प्रयास किया तो युवकों ने ढाबे पर ईंट व पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। इस दौरान उनके ढाबे का सामान व शीशे टूट गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जब तक पुलिस आती तब तक युवक वहां से फरार हो चुके थे। शहर थाना प्रभारी रोहताश ढुल ने बताया कि उनके पास ढाबा संचालक के साथ हुई मारपीट के मामले में शिकायत आई है। इस पर रोहतक पीजीआई जाकर घायल राजबीर के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.