Move to Jagran APP

साझेदार के 15 लाख रुपये हड़पकर किया हमला

किनाना गांव के शराब ठेके में हिसाब को लेकर साझेदारों में झगड़ा हो गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Mar 2018 10:35 PM (IST)Updated: Wed, 28 Mar 2018 10:35 PM (IST)
साझेदार के 15 लाख रुपये हड़पकर किया हमला
साझेदार के 15 लाख रुपये हड़पकर किया हमला

जागरण संवाददाता, जींद : किनाना गांव के शराब ठेके में हिसाब को लेकर साझेदारों में झगड़ा हो गया। इसके बाद आरोपितों ने उसके साझेदारी में शामिल 15 लाख रुपये और मुनाफ की राशि को हड़प लिया। जब उसने पैसे लौटाने के लिए दबाव डाला तो बंदूक के बट से हमला कर घायल कर दिया और जाति सूचक गालियां दीं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

loksabha election banner

बराड़खेड़ा गांव निवासी संजय ने सदर थाना पुलिस को बताया कि उसने किनाना गांव निवासी हरदीप के साथ किनाना गांव का शराब ठेका साझेदारी में लिया था। इस दौरान उसने अपने हिस्से के 15 लाख रुपये दे दिए। ठेके पर पलवल निवासी सुधीर बतौर सेल्समैन का कार्य करता था। फरवरी में शराब ठेके के पैसे हड़पने के लिए हरदीप ने उसके साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया और ठेके पर न आने की धमकी देने लगा। जब उसने ठेके के हिस्सेदारी का हिसाब करने के लिए कहा तो आरोपित ने मना कर दिया। बाद में अपने हिसाब कराने के लिए पंचायत की और आरोपित ने जल्द ही पैसे देने का आश्वासन दिया, लेकिन उसने नहीं दिए। जब वह ठेके पर गया तो उसने बंदूक दिखाकर मारने की धमकी दी। इसके बाद इसकी शिकायत पुलिस को दे दी। शिकायत देने पर आरोपित ने 23 फरवरी को उसको जाति सूचक गालियां दीं और बंदूक के बट से हमला कर दिया। पुलिस ने हरदीप व सुधीर के खिलाफ धोखाधड़ी, धमकी देने, एससी एसटी एक्ट और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.